• December 20, 2018

मनोहर अगुवाई में हुई हरियाणा में नई परिपाटी की शुरूआत : विधायक कौशिक

मनोहर अगुवाई में हुई हरियाणा में नई परिपाटी की शुरूआत : विधायक कौशिक

बहादुरगढ़—— विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में जातिवाद, क्षेत्रवाद व भाई भतीजावाद की राजनीति से ऊपर उठकर जनसेवा करने की नई परिपाटी की शुरूआत प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने की है।

प्रदेश के पांचों नगर निगम चुनाव के नतीजे उन राजनीतिक दलों के लिए एक सबक हैं जो महज निजी स्वार्थ की राजनीति करते हुए लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। विधायक नरेश कौशिक गुरूवार को बहादुरगढ़ में नगर निगम चुनाव मेंं भाजपा को मिले जनमत उपरांत कार्यकर्ताओं सहित विजय जुलूस निकालने उपरांत पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। शहर के रेस्ट हाऊस से लाल चौक तक विधायक कौशिक के नेतृत्व में हलकावासी विजय जुलूस में शामिल हुए और मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया गया।

विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा प्रदेश में कराए गए चार साल के कार्यों का एक प्रतिबिंब नगर निगम चुनाव में देखने को मिला है। आज पूरे प्रदेश में समान विकास की विचारधारा के साथ हो रहे काम पर पांचों नगर निगम की जनता ने मोहर लगा दी है और आगामी लोकसभा व विधानसभा में भाजपा एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा कि निगम चुनाव में भाजपा की जीत पूरे प्रदेश की जनता की जीत है और ईमानदार मुख्यमंत्री की नीति, नीयत व विकास कार्य के साथ उनके जनसेवा को समर्पित की गई कार्यशैली की जीत है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर निगम चुनाव में मेहनत की है और जिस प्रकार लोकसभा व विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाई ठीक उसी प्रकार एक बार फिर पूरी निष्ठा व लग्न केसाथ कार्यकर्ताओंं ने निगम चुनाव में जीत का परचम लहराने में सहयोगी बने हैं।

*भाजपा राष्ट्रहित की पार्टी :*

ईवीएम को लेकर किए गए एक सवाल के जवाब में विधायक कौशिक ने कहा कि विपक्षी दलों की जब कहीं जीत होती है तो ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप वे कभी नहीं लगाते और जब भाजपा के प्रति जनता का समर्थन होता है तो ईवीएम के साथ गड़बड़ी का आरोप लगाकर वे अपना बचाव करते नजर आते हैं। उन्होंने स्पष्ट कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश में 10 की 10 सीट जीतकर देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करेगी। वहीं विधानसभा चुनाव में भी पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार प्रदेश में बनेगी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में पूरा जोश व उत्साह है और भारतीय जनता पार्टी व्यक्ति विशेष की न होकर राष्ट्र्हित की पार्टी है।

विधायक नरेश कौशिक के नेतृत्व में निकले विजय जुलूस में निगरानी समिति अध्यक्ष महेश कुमार, मंडल अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, दिनेश शेखावत, कृष्ण चंद्र, महिला मंडल अध्यक्ष आशा छिल्लर, कमलेश बाल्यान, निशा, रेनू सपना, पार्षद पालेराम शर्मा, अशोक गुप्ता, अशोक शर्मा, राजेश गोयल, विशाल छिल्लर, अलबेल पहलवान, कैप्टन राम सिंह दलाल, इंद्र नागपाल, सतबीर सरपंच, टोनी सरपंच, राजेश मकडौली, उमेश सहगल, तरूण वशिष्ठ, सचेत कुमार, प्रवीण वाल्मीकि, सुरेंद्र भारद्वाज, धर्मवीर वर्मा, परमेंद्र जांगड़ा, मुकेश शर्मा, पवन रोहिला सहित अन्य हलकावासी मौजूद रहे।

Related post

राहुल गांधी : अमेठी, वायनाड, अब रायबरेली  या  विरासत के सहारे जीत की तलाश

राहुल गांधी : अमेठी, वायनाड, अब रायबरेली या विरासत के सहारे जीत की तलाश

राजनीति में कब क्या हो जाए, कुछ भी नहीं कहा जा सकता। कांग्रेस की स्थिति कमोवेश…
सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…

Leave a Reply