• February 1, 2019

भ्रष्टाचार तथा गुन्डागर्दी के विरुद्ध जींद फतह——-विधायक नरेश कौशिक

भ्रष्टाचार तथा गुन्डागर्दी के विरुद्ध जींद फतह——-विधायक नरेश कौशिक

बहादुरगढ़———जींद उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी डॉ कृष्ण चंद मिड्ढा को मिली जीत पर बहादुरगढ़ में विधायक नरेश कौशिक के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लोक निर्माण विभाग (भवन एवं मार्ग) विश्राम गृह से लाल चौक तक विजय जलूस निकाल कर खुशी का इजहार किया।

विधायक नरेश कौशिक ने लाल चौक पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व का करिश्मा जनमानस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। हरियाणा की जनता ने पहले नगर निगम चुनावों और अब जींद में जिस तरह भ्रष्टाचार की पोषक और गुन्डागर्दी की प्रयाय विचारधारा को नकारा है उससे साबित हो गया सबका साथ-सबका विकास के ध्येय पर काम करने वाली बीजेपी ही देश को आगे बढ़ा सकती है।

उन्होंने कहा कि आगामी संसदीय चुनावों में हरियाणा की सभी 10 लोकसभा और राज्य विधानसभा की सभी 90 सीटों पर बीजेपी जीत दर्ज करेगी।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को उपचुनाव में दिन रात मेहनत करने के लिए बधाई दी। जींद के मूड से तय हो गया कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने जलूस के दौरान मार्ग में मिलने वाले लोगों तथा व्यापारिक प्रतिष्ठान्नों पर जाकर जीत की बधाई दी।

जींद में जीत की घोषणा के साथ ही बीजेपी कार्यकर्ता जोश में नजर आए और लाल चौक तक गगनभेदी नारों के साथ विजय जलूस निकाला। बाजार में भी विभिन्न संगठनों ने विधायक नरेश कौशिक का स्वागत करते हुए जीत की बधाई दी।

इस अवसर पर निगरानी कमेटी के अध्यक्ष महेश कुमार, आईटी सेल अध्यक्ष कृष्ण चन्द्र, मंडल अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, पार्षद अशोक शर्मा, पार्षद जसबीर सैनी, पार्षद पाले राम शर्मा, पार्षद प्रतिनिधि राजेश गोयल, ब्लॉक पार्षद विशाल छिल्लर, सुरेन्द्र भारद्वाज, प्रवीण बाल्मीकि, उमेश सहगल, कैप्टन बलवान खत्री कैप्टन रामसिंह दलाल, मुकेश शर्मा, सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related post

चुनाव के दौरान रंग भेद की राजनीति : सुरेश हिंदुस्थानी

चुनाव के दौरान रंग भेद की राजनीति : सुरेश हिंदुस्थानी

सुरेश हिंदुस्थानी ———लोकसभा चुनाव के दौरान राजनेताओं के बयान सुनकर ऐसा लगने लगता है कि ये…
सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

के 0 बिक्रम राव ——-  सुप्रीम कोर्ट में कल (8 मई 2024) न्यायमूर्ति संजीव खन्ना ने…
तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…

Leave a Reply