भावांजलि कविता दिवंगत अटल जी को समर्पित

भावांजलि कविता दिवंगत अटल  जी को समर्पित

बहादुरगढ़— कलमवीर विचार मंच से जुड़े हरियाणा के अनेक कवियों ने दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी की मासिक पुण्य तिथि पर उन्हें अपनी भावांजलि कविताओं के रूप में अर्पित की।

देर शाम तक चले इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक नरेश कौशिक ने जहां श्री वाजपेयी की अनूठी कार्यशैली को देश के राजनेताओं के लिए अनुकरणीय बताया वहीं आयोजक संस्था के संस्थापक कृष्ण गोपाल विद्यार्थी ने उनसे जुड़े रोचक संस्मरण सुनाकर अपने भावपुष्प अर्पित किए।

भाजपा के जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र दलाल ने अटल जी को भारत माता का सच्चा सपूत बताते हुए मंच की साहित्यिक गतिविधियों की भी प्रशंसा की।कार्यक्रम की अध्यक्षता वैश्य आर्य कन्या शिक्षण महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. आशा शर्मा ने की।

इस अवसर पर उपस्थित गाज़ियाबाद के कवि-पत्रकार जितेन्द्र नेहरा ने अटल जी के विकासशील भारत को समर्थ भारत बनाने के सपने को साकार करने के लिए दलगत राजनीति से ऊपर उठने व हर भारतवासी को उसके कर्तव्य का बोध कराने की आवश्यकता पर भी जोर दिया।

कार्यक्रम में हरियाणा के अलावा दिल्ली व पंजाब से पधारे कवियों योगेश समदर्शी, नरेश गुप्ता नाज़,विकास यशकीर्ति, महेन्द्र सागर, विनोद आचार्य, मास्टर महेन्द्र, धर्म सिंह नादान, खेमचन्द सहगल, मनमोहन दरवेश, हेमंत शर्मा, सागर सूद,डॉ.नरेन्द्र भारतीय, बिजेंद्र कुमार,डॉ.मनजीत, विजय लक्ष्मी, पुष्पलता आर्य,पूनम जोशी, कृष्ण सौमित्र, सतपाल स्नेही, शिव ओम शिव,करुणेश वर्मा व अजय भारद्वाज ने अटल जी को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के साथ-साथ अपनी रोचक प्रस्तुति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।कार्यक्रम में महेश कुमार, बलवान सिंह, सतबीर सिंह चौहान,दिनेश शेखावत,श्री राम खटोड़ व विजय शेखावत सहित अनेक भाजपा नेता व कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

संपर्क
कृष्ण गोपाल विद्यार्थी (कवि)
बहादुरगढ
मो०–8814938814

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply