• April 20, 2019

भाजपा सरकार के कारण मनरेगा 5 साल में मरणासन्न – विधायक रामलाल मीणा

भाजपा सरकार के कारण मनरेगा  5 साल में मरणासन्न  –  विधायक रामलाल मीणा

प्रतापगढ़ ——प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा ने प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कुणी पठार,बिलड़ी, मोटीखेड़ी मोटाधामनिया बगड़ावद,मानपुरा वीरपुर, सांडणी छोटी सेमलिया पटेलिया, आदि गांव का दौरा कर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल सिंह जी शेखावत के समर्थन में जनसंपर्क दौरा किया दौरे जिला प्रवक्ता व विधायक प्रवक्ता मोहित भावसार ने जानकारी देते हुए बताया की जनसंपर्क दौरे के दौरान विधायक मीणा ऐसे ऐसे जगह पर गए मोटाधमनिया ग्रामपंचायत के कंथारिया गांव में पहुंचे जहां पिछली भाजपा सरकार के समय से आज तक कोई रोड नहीं बनी वहां कोई फोर व्हीलर नहीं जा सकता.

विधायक मीणा वहाँ भी पैदल और मोटरसाइकिल से चलकर पहुंचे और किया जनसंपर्क इस दौरान विधायक मीणा ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने एक भी वन अधिकार पट्टा नहीं दिया 5 साल में एक बीघा भी बुरा नाम जमीन किसानों को नहीं दी सदियों से जंगल में बस रहे.

आदिवासियों को बेदखल किया पिछली भाजपा सरकार ने आरक्षण के साथ खिलवाड़ किया अब हमें भाजपा की झांसी में नहीं आना है कांग्रेस गरीबों किसानों बेरोजगारों की हितेषी है भाजपा सरकार ने मनरेगा को 5 साल में मरणासन्न पर ला दिया है गरीब मजदूरों का गला घोट दिया पिछली भाजपा सरकार के राज्य में मेटो में लेबरों को समय पर भुगतान नहीं हुआ अब गरीब मजदूर भाजपा के चक्कर में आने वाले नहीं हैं.

विधायक मीणा ने यह भी कहा कि विधायक मीणा ने कहा कि पिछली भाजपा सरकार में सांसद रहे सीपी जोशी कभी आपके गांव में आए क्या नहीं आए ना तो फिर और ना कोई विकास किया भाजपा सांसद सीपी जोशी द्वारा गोद ली गई पंचायत में आज भी गोद की गोद में है वहां कोई विकास नहीं हुआ.

कांग्रेस सरकार ही हमेशा किसानों की हितैषी रही है गरीबों की हितेषी रही है इसलिए हमें कांग्रेस को वोट देकर भारी मतों से विजय बनाना है जिसे हमारे क्षेत्र का विकास अवरुद्ध नहीं हो और हमेशा क्षेत्र का विकास निरंतर चलता रहे विधायक मीणा ने देर रात्रि तक जनसंपर्क दौरे जारी रखे.

इस दौरान विधायक मीणा को अपार जनसमर्थन मिला और सभी ने सभी गांव में अपार जनसमूह रहा इस दौरान विधायक मीणा के साथ सेक्टर प्रभारी ब्लॉक कोषाध्यक्ष पिंकेश पटवा सुहागपुरा सरपंच प्रभु लाल मीणा कालू लाल जी राठौर ब्लाक महासचिव शिवलाल नाई, सहित कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस पदाधिकारी गण उपस्थित रहे

Related post

राहुल गांधी : अमेठी, वायनाड, अब रायबरेली  या  विरासत के सहारे जीत की तलाश

राहुल गांधी : अमेठी, वायनाड, अब रायबरेली या विरासत के सहारे जीत की तलाश

राजनीति में कब क्या हो जाए, कुछ भी नहीं कहा जा सकता। कांग्रेस की स्थिति कमोवेश…
सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…

Leave a Reply