भाजपा यूपी में डेरा डालों मिशन पर

भाजपा यूपी में डेरा डालों मिशन पर

विधानसभा चुनाव——- भाजपा हाईकमान ने यूपी में डेरा जमाया है। भाजपा के शीर्ष रणनीतिकार 19 से 23 नवंबर तक यूपी में प्रवास कर चुनावी रणनीति की थाह ले रहे हैं। इसी क्रम में आज गोरखपुर में और कल कानपुर में बुंदेलखंड समेत 17 जिलों के पदाधिकारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा। 

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार से दो दिवसीय चुनावी दौरे में बूथ से लेकर चुनाव प्रबंधन तक का मंत्र देंगे। नड्डा सोमवार को गोरखपुर में गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वहीं शाम को लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और पार्टी प्रभारी राधामोहन सिंह के साथ कोर कमेटी की बैठक लेंगे।

भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया कि नड्डा सोमवार को गोरखपुर के चम्पादेवी पार्क में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। साथ ही शाम को वनटंगिया परिवारों के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद लखनऊ लौटकर पार्टी मुख्यालय पर वरिष्ठ नेताओं के साथ कोर कमेटी की बैठक लेंगे। राजधानी में रात्रि विश्राम के बाद मंगलवार सुबह कानपुर पहुंचकर नड्डा अनेक कार्यक्रमों में भाग लेंगे और दोपहर में रेलवे मैदान निरालानगर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे।  

चुनाव से पहले डीजीपी कॉन्फ्रेंस का आयोजन यहां कर भाजपा हाईकमान ने योगी आदित्यनाथ सरकार में प्रदेश की कानून-व्यवस्था में हुए सुधार का संदेश देने की कोशिश की है। गृहमंत्री शाह 19 नवंबर को कॉन्फ्रेंस का उद्घाटन करने के बाद दूसरे दिन भी मौजूद रहे। प्रधानमंत्री भी शुक्रवार को झांसी और महोबा में करोड़ों की सौगात देने के बाद रात को लखनऊ पहुंचे। शनिवार को डीजीपी कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के बाद मोदी ने शनिवार को भी लखनऊ में  रात्रि विश्राम किया। मोदी ने राजभवन में मुख्यमंत्री योगी और राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से विभिन्न मुद्दों पर वार्ता भी की।

हर क्षेत्र को साधेंगे 
प्रधानमंत्री रविवार को यहां से बांदा जाएंगे और बुंदेलखंड की जनता को करोड़ों की सौगात देंगे। इसके बाद नड्डा 22 नवंबर को गोरखपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे और रात को लखनऊ में भाजपा कोर कमेटी के साथ बैठक करेंगे। नड्डा 23 नवंबर को कानपुर में भी बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह 25 को सीतापुर और 27 को जौनपुर में इस सम्मेलन में शामिल होंगे। शाह भी पश्चिम व ब्रज में बूथ सम्मेलन के जरिये लोगों की नब्ज टटोलेंगे। 

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply