• August 22, 2022

भाजपा नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा —कविता कल्वकुंतला

भाजपा नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा —कविता कल्वकुंतला

टीआरएस एमएलसी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी कविता कल्वकुंतला ने घोषणा की है कि वह भाजपा नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी, जिन्होंने आरोप लगाया था कि वह दिल्ली आबकारी नीति मामले में शामिल थीं।

मानहानि का मुकदमा भाजपा सांसद परवेश वर्मा और पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ दायर किया जाएगा, जिन्होंने रविवार, 21 अगस्त को सीएम केसीआर को दिल्ली की आबकारी नीति को लेकर चल रहे विवाद से जोड़ा था, उनका दावा था कि उनके परिवार के सदस्य इसकी बैठकों में शामिल हुए थे। दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में फॉर्मूलेशन। वर्मा ने यह भी आरोप लगाया था कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के कविता ने शराब माफिया और आप सरकार के बीच मध्यस्थ का काम किया। कविता ने कहा कि वह ये आरोप लगाने वालों के खिलाफ निषेधाज्ञा मांगने के लिए अदालत का दरवाजा भी खटखटाएंगी।

22 अगस्त को मीडिया को संबोधित करते हुए, कविता ने कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार थे, और उनका कथित शराब नीति घोटाले और इसकी जांच से कोई लेना-देना नहीं था। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की सीएम केसीआर की आलोचना से भाजपा बौखला गई है और आरोपों के माध्यम से उनके परिवार की प्रतिष्ठा को खराब करने की कोशिश कर रही है।

“भाजपा के लोगों द्वारा मुझ पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार हैं … केसीआर भाजपा सरकार की नीतियों की आलोचना करने में मुखर रहे हैं। केसीआर के इन आरोपों से बौखलाकर भाजपा हमारे परिवार की प्रतिष्ठा धूमिल करने की कोशिश कर रही है…निराधार आरोपों से कुछ नहीं निकलने वाला। आज आप सत्ता में हैं, आप एजेंसियों, मीडिया और विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए हर संभव कोशिश करना चाहते हैं। आप गलत लोगों के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, ”कविता ने कहा। “उनके हाथ में सभी एजेंसियां ​​​​हैं, वे जो भी जांच की आवश्यकता है वह कर सकते हैं। हम पूरा सहयोग करेंगे।”

उन्होंने कहा कि देश भर में प्रतिशोध की राजनीति, विपक्षी दलों को निशाना बनाने और निराधार आरोपों के साथ कीचड़ उछालने का एक अस्वास्थ्यकर चलन है। “उन्हें लगता है कि अगर वे केसीआर की बेटी को बदनाम करते हैं, तो शायद केसीआर चिंतित हो जाएंगे और केंद्र सरकार को लेने से पीछे हट जाएंगे। ये प्रयास व्यर्थ हैं। वे मानसिक रूप से केसीआर को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। तेलंगाना आंदोलन के दौरान भी केसीआर और उनके परिवार के खिलाफ कई आरोप लगाए गए हैं, लेकिन हमने हमेशा लोगों की ओर से लड़ाई लड़ी है। “जब हम बिलकिस बानो मामले और अन्य मुद्दों पर सरकार से सवाल करते हैं, तो कोई प्रतिक्रिया नहीं होती है। इसके बजाय विपक्ष पर इस तरह के आरोप लगाना सही नहीं है।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply