• May 8, 2017

बिजली व पेयजल के लिए भाजपा शासन में त्राहिमाम – पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून

बिजली व पेयजल के लिए भाजपा शासन में  त्राहिमाम – पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून

बहादुरगढ़ (झज्जर/बहादुरगढ़(पत्रकार गौरव शर्मा))——- भाजपा सरकार के कार्यकाल में जनता को सुविधाएं देने की झूठी बयानबाजी आए दिन भाजपा के सीएम, मंत्री व विधायक करते रहते है मगर धरातल पर जनता बिजली, पानी व अन्य सुविधाओं की मांग को लेकर बहादुरगढ़ हलके सहित पूरे प्रदेश में रोजाना धरने प्रदर्शन कर रही है। 2जून ने कांग्रेस पार्टी की तरफ से बिजली व पेयजल की भारी किल्लत के विरोध में किए गए विरोध प्रदर्शन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजेंद्र सिंह जून की अगुवाई में बिजली व पानी की किल्लत के विरोध में सडक़ पर उतरकर बहादुरगढ़ हलके की जनता के हितों की आवाज को बुलंद किया। कांग्रेस कार्यकर्ता छोटूराम धर्मशाला से राष्ट्रीय राजमार्ग, लाल चौक, मेन बाजार, सुभाष चौक, गांधी चौक से होते हुए बालोर रोड लधुसचिवालय पहुंचे और पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून की अगुवाई में माननीय राज्यपाल नामित ज्ञापन पत्र एसडीएम जगनिवास को दिया।

भाजपा मुर्दाबाद…खटटर सरकार मुर्दाबाद…. बिजली पानी कहा गई ,बेच दी बेच दी… जनविरोधी भाजपा सरकार हाय हाय…. के नारों से गुंजायमान हो उठा। कांग्रेस पार्टी द्वारा ज्ञापन के माध्यम से माननीय राज्यपाल से मांग की गई है कि हर मोर्चें पर विफल प्रदेश की भाजपा सरकार को बहादुरगढ़ हलके में बिजली, पानी व अन्य सुविधाएं दिलाने के निर्देश दें। JOON

इस अवसर पर पूर्व विधायक राजेंद्र जून ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी सरकार के कार्यकाल में प्रदेश का किसान, व्यापारी, श्रमिक, कर्मचारी व आम जनता आज काफी दुखी है। पूर्व विधायक ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में हलके में विकास का पहिया तेज गति से चल रहा था।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा और उनके प्रयासों से बहादुरगढ़ में मेट्रो रेल सेवा जैसी अंतराष्ट्रीय स्तर की परिवहन परियोजना के अलावा आमजन के हितों से जुड़ी विकास व सुविधाओं की कई अन्य योजनाए लाई गई।

चेयरपर्सन शीला राठी ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस राज में हुए रिकार्ड विकास के चलते बहादुरगढ़ हलके की गिनती विकसित हलकों में होती थी मगर पिछले अढाई साल से विकास की योजनाएं आनी तो दूर की बात है पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में मंजुर हुई कई योजनाएं भाजपा विधायक के कमजोर नेतृत्व की वजह से वर्तमान भाजपा सरकार ने रद्द कर दी।

शीला राठी ने कहा कि कई योजनाओं को अब तक झूठा श्रेय हासिल करने के लिए उन पर निर्माण कार्य शुरू नहीं करवाया। चेयरपर्सन शीला राठी ने कहा कि प्रदेश की जनता के बीच आज भाजपा का सबका साथ सबका विकास का नारा अब भाजपा नेताओं का विकास व जनता का विनाश साबित हो रहा है।

इस अवसर पर नप चेयरपर्सन शीला राठी, वाइस चेयरमैन विनोद कुमार, पूर्व चेयरमैन रवि खत्री, पूर्व चेयरमैन तेजबीर दलाल, पूर्व चेयरमैन आजाद राठी, जगदीश नंबरदार, पार्षद कान्ता देवी, पार्षद सीमा राठी, पार्षद युवराज छिल्लर सहित अन्य उपस्थित रहे ।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply