• March 15, 2017

तीन आरोपी काबू ,4000 रूपये नगद बरामद

तीन आरोपी काबू ,4000 रूपये नगद बरामद

झज्जर/बहादुरगढ़ (क्राइम रिपोर्टर गौरव शर्मा)————-जिला झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गश्त के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर छीनाझपटी के मामले में 3 वांछित आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है ।

मामले की जानकारी देते हुए थाना शहर बहादुरगढ़ के अंतर्गत पुलिस चौकी प्रभारी आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र बहादुरगढ़ उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि चौकी की एक टीम द्वारा चौकी एरिया में हुई छीना झपटी के मामले में तीन आरोपियों को काबू किया गया है।
1
उन्होंने बताया कि श्रवण कुमार निवासी जिला समस्तीपुर बिहार हाल किराएदार विवेकानंद नगर बहादुरगढ़ ने शिकायत देते हुए बताया था कि वह 11 मार्च की शाम को अपनी फैक्ट्री से तनख्वाह लेकर घर जा रहा था। तब सेक्टर 9 बाईपास पुल के पास तीन लड़कों ने जबरदस्ती उसके रुपए छीन लिए और मौका से भाग गए । जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना शहर बहादुरगढ़ में मामला दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि एसपी बी सतीश बालन द्वारा दिशा-निर्देशों के अनुसार तीन वांछित आरोपियों को काबू किया गया । चौकी में तैनात सहायक उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह की टीम चौकी के इलाका में गश्त पर तैनात थी। गश्त के दौरान टीम को गुप्त सूचना पर पुलिस टीम द्वारा मौका पर पहुंचकर तीनों आरोपियों को काबू किया गया ।

पकड़े गए तीनों आरोपियों की पूछताछ में पहचान सूरज पुत्र दीपक निवासी महावीर पार्क बहादुरगढ़, आसिफ पुत्र मुस्तफा निवासी जिला सिवान बिहार हाल सेक्टर 6 बहादुरगढ़ तथा बबलू पुत्र सुरेंद्र निवासी जिला छपरा बिहार हाल अशोकनगर बहादुरगढ़ के तौर पर की गई।

चौकी प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से उपरोक्त वारदात में छीने गए रुपयों में से 4000 रूपये नगद बरामद किए गए।

तीनों आरोपियों को अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया । जहां से तीनों को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया ।

Related post

दूरसंचार अधिनियम, 2023 : कनेक्टिविटी के नए युग की शुरुआत

दूरसंचार अधिनियम, 2023 : कनेक्टिविटी के नए युग की शुरुआत

PIB Delhi———–केंद्र सरकार ने 21 जून 2024 को दूरसंचार अधिनियम, 2023 की धारा 1, 2, 10 से 30, 42 से 44, 46, 47, 50 से 58, 61 और 62 को लागू…
जीएसटी परिषद की 53वीं बैठक: जुर्माना माफ करने की सिफारिश ,1 अप्रैल, 2025 से ‘सनसेट क्लॉज’

जीएसटी परिषद की 53वीं बैठक: जुर्माना माफ करने की सिफारिश ,1 अप्रैल, 2025 से ‘सनसेट क्लॉज’

केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट कार्य मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता में  नई दिल्ली में जीएसटी…
आधुनिक होते आंगनबाड़ी केंद्रों में सुविधाओं की कमी

आधुनिक होते आंगनबाड़ी केंद्रों में सुविधाओं की कमी

भारती सुथार (बीकानेर)—–इस माह के पहले सप्ताह में राजस्थान के गृह सचिव ने महिला एवं बाल…

Leave a Reply