• February 25, 2017

ट्रैफिक पुलिस पोस्ट का शुभांरभ-एसडीएम मनीषा शर्मा

ट्रैफिक पुलिस पोस्ट का शुभांरभ-एसडीएम मनीषा शर्मा

झज्जर/बहादुरगढ़ (पत्रकार गौरव शर्मा)———बहादुरगढ़ शहर के सेक्टर 9 बाई पास पर शुक्रवार को ट्रैफिक पुलिस पोस्ट का शुभारंभ एसडीएम मनीषा शर्मा ने किया। एसडीएम मनीषा शर्मा ने कहा कि दिन प्रतिदिन बढ़ते यातायात से ट्रैफिक जाम की समस्या रहती है, ऐसे में ट्रैफिक जाम से यातायात बाधित हो जाता है। लोगों को ट्रैफिक जाम से छुटकारे के लिए प्रशासन व ट्रैफिक पुलिस मुस्तैद है।

सेक्टर 9 बाई-पास ट्रैफिक पुलिस पोस्ट से लोगों को जाम से छुटकारे के साथ-साथ ट्रैफिक पुलिस को चेकिंग पोस्ट मिलेगा। ताकि पुलिस प्रशासन मुस्तैदी के साथ अवैध वाहनों को रोक सके। वही ट्रैफिक पुलिस प्रबन्धक संदीप हुड्डा ने इस ट्रैफिक पुलिस पोस्ट के स्वागत पर ख़ुशी व्यक्त की है। 1

संदीप हुड्डा ने कहा कि आने वाले गर्मी के दिनों में ट्रैफिक पुलिस को इस पोस्ट से छुटकारा मिलेगा और ट्रैफिक पुलिस यातायात नियमो की अवेहलना करने वालों के चालान किए जाएंगे। फ़ास्टट्रेक कंम्पनी के डायरेक्टर आशु गुप्ता ने बताया कि बहुत ही जल्द शहर बहादुरगढ़ में अफसरान बाला के आदेश पर 11 नई ट्रैफिक पुलिस पोस्ट बनाई जाएंगी।

ट्रैफिक पुलिस एएसआई सतीश कुमार ने कहा कि बहादुरगढ़ जिला झज्जर ट्रैफिक पुलिस यातायात नियमो का पाठ पढ़ाने में नंबर 1 है। उन्होंने लोगो से अपील की है कि शराब पीकर गाड़ी ना चलाए। गाड़ी चलाते समय सीट बेल्ट, हेलमेट का प्रयोग करे। सतीश कुमार ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस ने आरएसओ बनाने में अहम भूमिका निभाई है जो स्कूल,संस्थानो में जाकर यातायात नियमो का पाठ पढ़ाते है। उन्हीं की जागरूकता की देन है कि आज झज्जर जिला रोड़ दुर्घटना के मामले निचले पायदान पर है।

समय-समय पर पुलिस प्रशासन की तरफ से यातायात सम्बन्धी प्रतियोगिता भी करवाई जाती है। इस अवसर पर सड़क सुरक्षा संगठन सलाहकार इंद्रनाथ चुग, सयुक्त उप निरीक्षक राजेश, सजंय कलकल, सिपाही प्रधान शमशेर सिंह आदि काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply