• November 26, 2016

चार दिसंबर की बादली रैली के लिए आह्वान

चार दिसंबर की बादली रैली के लिए आह्वान

दीनबंधु सर छोटू राम की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

झज्जर———– प्रदेश की भाजपा सरकार समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं लागू कर रही है। इनका समाज के हर वर्ग को लाभ मिल रहा है। पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री विधानसभाओं में जाकर वहां के विकास को गति दे रहे हैं।

यह बात हरियाणा के कृषि एवं पंचायत विकास मंत्री ओपी धनखड़ ने कही। वे आज गांव सुबाना व माछरौली में पार्टी के मंडल पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। चार दिसंबर को बादली में होने वाली रैली के लिए भी मंत्री ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जुट जाने को कहा। img-20161125-wa0063

इससे पूर्व झज्जर में दीनबंधु सर छोटूराम धर्मशाला में दीन बंधु सर छोटूराम की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस अवसर पर मौजूद लोगों से बातचीत में उन्होंने कहा कि कामगारों के लिए दीनबंधु ने जो कार्य किया था जिसके लिए उन्हें सदा याद किया जाएगा।
भाजपा के सुबाना और कुलाना मंडल के पदाधिकारियों के साथ हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने बैठक की और उनकी समस्याओं को जाना।

4 दिसंबर की रैली की तैयारियों की चर्चा की। उन्होंने इलाके की मांगों व समस्याओं के बारे में भी पदाधिकारियों से बात की। मंडल के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार समान रूप से विकास के काम करवा रही है और अनेक कल्याकारी योजनाएं क्रियांवित कर रही है।

इन योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचे, इसके लिए सभी पदाधिकारी अपने स्तर पर सहयोगी के तौर पर कार्य करें। उन्होंने कहा कि पिछले दो साल में एक विधायक के नाते प्रयास किया है कि अपने विधानसभा क्षेत्र में अधिक से अधिक कार्य करें। इसी के चलते बहुत सारी परियोजनाएं बादली के लिए मंजूर हुई हैं जिनका आने वाले समय में लोगों को फायदा मिलेगा।

धनखड़ ने झज्जर में जाट धर्मशाला में दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उन्हें शीश नवाया। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि सर छोटूराम ने देश के लिए जो कार्य किया है उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा काले कानून से जो मुक्ति दिलाई गई थी उसी से कमेरा वर्ग उपर उठ पाया है। इस अवसर पर अन्य नेता भी मौजूद रहे।

मीडिया एडवाइजर ,
कृषि एवं पंचायत मंत्री, हरियाणा।
9416085055

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply