• December 14, 2018

आम आदमी पार्टी की बैठक — बूथ मैनेजमेंट की रणनीति

आम आदमी पार्टी की बैठक —   बूथ मैनेजमेंट की रणनीति

झज्जर—- हरियाणा में अगली सरकार बनाने के लिए आम आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल की धुआंधार रैलियों के साथ-साथ संगठन विस्तार, होर्डिंग-पोस्टर कैंपेन, डोर-टू-डोर, बूथ मैनेजमेंट जैसे कामों से जमीन पर आक्रामक उपस्थिति दर्ज करा रही है। इसी क्रम में आज 15 दिसंबर को सुबह 10 बजे बेरी विधानसभा में आम आदमी पार्टी की बैठक होगी।

रोहतक लोकसभा अध्यक्ष अशवनी दुल्हेड़ा ने बताया इस बैठक में में पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ-साथ हरियाणा में विभिन्न हिस्सों में काम देख रहे दिल्ली के विधायक भी हिस्सा लेगे।

अशवनी दुल्हेड़ा ने बताया इस बैठक में संगठन विस्तार से लेकर बूथ मैनेजमेंट तक पर चर्चा की जाएगी। आम आदमी पार्टी हरियाणा में मेरा बूथ सबसे मजबूत कैंपेन की शुरुआत करने जा रही है। इस कैंपेन की रणनीति पर भी इस बैठक में चर्चा होगी।

उन्होंने ये भी कहा कि इन बैठकों में इस बात पर भी चर्चा होगी कि किस तरह डोर-टू-डोर कैंपेन के जरिये इन मुद्दों को घर-घर तक पहुंचाना है।इन बैठकों में इस बात पर खासतौर पर चर्चा की जाएगी कि किस तरह हमें हर बूथ पर कम से कम 10 कार्यकर्ता तैयार करने हैं।

अशवनी दुल्हेड़ा ने कहा हरियाणा का हर आदमी त्रस्त है। कांग्रेस और इनेलो का कुशासन जनता पहले ही देख चुकी है। जनता खट्टर की सरकार उखाड़ फेंकेगी। हरियाणा के लोग अगली सरकार आम आदमी पार्टी की बनाने जा रहे हैं।

जनता समझ चुकी है कि स्कूलों-अस्पतालों का कायाकल्प, 24 घंटे देश में सबसे सस्ती बिजली, युवाओं के लिए रोजगार, फसल बर्बाद होने पर किसानों को मुआवजा, शहीदों के परिवारवालों को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि इत्यादि जैसे काम केवल आम आदमी पार्टी ही कर सकती है। अशवनी ने कहा कि बेरी विधानसभा में नये लोग आम आदमी पार्टी से बहुत तेजी से जुड़ रहे हैं।

इस बैठक से नये लोगों को जोड़ने और उन्हें सक्रिय करने के काम में भी तेजी आएगी। सभी की सभी विधानसभाओ में 1 सप्ताह में बैठक लेने का काम पूरा कर दिया जाएगा व उसके बाद सन्गठन मजबूती के लिए हर कार्यकर्ता दिन –रात काम करेगा |

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply