• February 23, 2017

अवैध शराब 48 बोतल , 76 अध्धे तथा 96 पव्वे काबू

अवैध शराब 48 बोतल , 76 अध्धे तथा 96 पव्वे  काबू

झज्जर/बहादुरगढ़ (पत्रकार गौरव शर्मा)————झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा एसपी बी सतीश बालन के दिशा निर्देशानुसार मुस्तैदी के साथ गश्त करते हुए शक की बिनाह पर कार्रवाई करके अवैध शराब के साथ एक आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की गई ।

मामले की जानकारी देते हुए थाना शहर बहादुरगढ़ के अंतर्गत पुलिस चौकी सेक्टर 6 बहादुरगढ़ के प्रभारी सहायक उप निरीक्षक पवन वीर ने बताया कि एसपी बी सतीश बालन द्वारा विशेष रुप से अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने तथा अपराधियों की धड- पकड़ के लिए कड़ी निगरानी एवं सतर्कता रखने के दिशा निर्देश किये गए थे । 1

एसपी के दिशा निर्देशानुसार चौकी में तैनात मुख्य सिपाही वजीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम चौकी के इलाका गांव सांखोल के एरिया में गश्त पर तैनात थी । मुस्तैदी के साथ गश्त पर तैनात पुलिस की टीम द्वारा कड़ी चोकसी रखते हुए एक व्यक्ति को शक की बिनाह पर काबू किया गया ।

पकड़े गए व्यक्ति की मौका पर तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से अवैध शराब पकड़ी गई। आरोपी के कब्जे से 48 बोतल , 76 अध्धे तथा 96 पव्वे देसी शराब बरामद की गई । पकड़े गए आरोपी की पूछताछ में पहचान धर्मराज पुत्र बिशन सिंह निवासी गांव सांखोल जिला झज्जर के तौर पर की गई ।

अवैध रूप से बेचने के लिए ले जाई जा रही देशी शराब के साथ पकड़े गए उपरोक्त आरोपी के खिलाफ थाना शहर बहादुरगढ़ में नियमानुसार आबकारी अधिनियम के तहत कारवाही अम्ल में लाई गई ।

Related post

अधिकांश भारतीय ग्लोबल वार्मिंग पर चिंतित, करते हैं प्रधानमंत्री मोदी के मिशन लाइफ का समर्थन

अधिकांश भारतीय ग्लोबल वार्मिंग पर चिंतित, करते हैं प्रधानमंत्री मोदी के मिशन लाइफ का समर्थन

लखनऊ (निशांत सक्सेना) ———–  येल प्रोग्राम ऑन क्लाइमेट चेंज कम्युनिकेशन और सीवोटर इंटरनेशनल द्वारा किए गए…
स्वच्छता की ओर बढ़ता गांव

स्वच्छता की ओर बढ़ता गांव

कविता कुमारी  (गया) — करीब 10 वर्ष पूर्व जब केंद्र सरकार ने देश में स्वच्छ भारत अभियान…
कैंसर के बढ़ते खतरे को गंभीरता से लेने की जरूरत है

कैंसर के बढ़ते खतरे को गंभीरता से लेने की जरूरत है

सैयदा तैय्यबा काज़मी (पुंछ, जम्मू)——–  हाल ही में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री की कैंसर से मौत…

Leave a Reply