कोरोना से छुटकारा संभव – डाँ जसवाल

कोरोना से छुटकारा संभव – डाँ जसवाल

महक हुरिया—- कोरोना एक साध्य रोग है , अगर इस बीमारी का समय पर उपचार लिया जाये तो, इस बामारी से छुटकारा पाया जा सकता है। ये जानकारी द अलमोनर बायोटेक के डायरेक्टर व डाँक्टर जसवाल. के. एस. ने एक सेमिनार में बताया कि कोविड-19 जो कि सार्स कोव2 के कारण पैदा होता है। ऐसे में एम -16 जस, काफी कारगर है। इसका कोई दुष्परिणाम भी नहीं है।

यह दवा एक क्षारीय प्रोटीन एम-16जस, आर्युवेदिक,कोरोना महामारी के रोकथाम व बचाव के लिये विकसित किया गया है। डाँ जसवाल का कहना है, कि कोरोना एक साध्य रोग है। जो लोग कैंसर, हार्टरोग, किडनी रोग, मधुमेह, रक्तचाच जैसी रोग प्रतिरोधक कमी से ग्रस्त है। उनके लिये एम जस-16 काफी कारगर है और अन्य दवाइयों के साथ सेवन करने से भी इसका कोई साइट इफेक्ट तक नहीं होता है।डाँ जसवाल ने बताया कि कोरोना के मामले ऐसे भी आ रहे है जो बिना लक्षणों के पनप रहे है। और जो लक्षणों के पहचाने जा रहे है,उसमें भी ये दवा रामबाण है।

एम-16जस आर्युवेदिक क्षार प्रोटीन मिनिरल , प्रोटीन , इनजाइम, विटामिन जैसे जरूरी आठ अमिनों एसिड व एन्टी आक्सीडेन्ट का एक असरदार महत्वपूर्ण मिशण है।जो कि रोग प्रतिरोधक क्षमता को बरकरार रखता है।डाँ जसवाल का कहना है कि तमाम मरीजों को उन्होंने इसी चिकित्सा तकनीक से सही किया है, और वे रोगी अब आसानी से अपने घर में स्वस्थ्य जीवन यापन कर रहे है। कोरोना में आर्युवेदिक चिकित्सा प्रणाली काफी कारगर है।

Related post

यह इत्र सबसे महँगा

यह इत्र सबसे महँगा

अतुल मलिकराम ——फूलों का स्वभाव होता है खुद के साथ ही साथ अपने आसपास के वातावरण…
ग्लोबल वॉर्मिंग के कारण भीषण गर्मी से जूझ रहे दो अरब लोग: रिपोर्ट

ग्लोबल वॉर्मिंग के कारण भीषण गर्मी से जूझ रहे दो अरब लोग: रिपोर्ट

लखनऊ (निशांत सक्सेना ) : एक नई रिपोर्ट के अनुसार, जून से अगस्त 2024 के बीच,…

Leave a Reply