8 माह में एक भी नया निर्माण कार्य प्रारम्भ नहीं–अखिलेश यादव ,पूर्व मुख्यमंत्री

लखनऊ——————उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की जनता के नाम अपील जारी की है.

उन्होंने कहा की प्रदेश में सभी 66 निकायों, 16 नगर निगमों, 202 नगर पालिका परिषदों, 438 नगर पंचायतों में सभासद, पार्षद अध्यक्ष तथा महापौर पद के चुनावों में मतदाताओं को तय करना है कि वे सपा सरकार के उत्तम विकास कार्यों को आगे बढ़ाना चाहेंगे. या बीजेपी की विकास विरोधी नीतियों को फलने-फूलने देंगे.

उन्होंने कहा सपा सरकार में कानपुर, वाराणसी, वृन्दावन, मथुरा, अयोध्या, इलाहाबाद, आगरा, गाजियाबाद में कई बड़ी विकास योजनाओं को पूर्ण कराकर शहरों में सुविधाएं विकसित की गईं. साथ ही अखिलेश ने अपील में लखनऊ में जनेश्वर मिश्र पार्क, जय प्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय केन्द्र, गोमती के किनारे रिवरफ्रंट निर्माण, लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे, मेट्रो रेल सेवा आदि का जिक्र कया. इसके अलावा सपा सरकार के दौरान विभिन्न कार्यों को गिनाया.

उन्होंने कहाकि प्रदे श में पिछले 8 माह में एक भी नया निर्माण कार्य प्रारम्भ नहीं हो सका. सड़कों को गड्ढामुक्त करने की योजना लागू कर करोड़ों रूपयों का पता नहीं चला, सड़कें ज्यों का त्यों बनी हुई हैं. कानून व्यवस्था ध्वस्त है. यह विकास विरोधी सरकार है.