30 युवतियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म

रायबरेली——– प्यार मोहब्बत का झांसा देकर रायबरेली शहर की 30 युवतियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म और फिर ब्लैकमेल करके रुपये ऐंठने का मामला सामने आया है। रविवार को पुलिस ने शहर के डिग्री कॉलेज चौराहे के निकट बाइक कंपनी के सर्विस सेंटर में काम करने वाले दो युवकों को जेल भेजा है। उनके पास से बड़ी संख्या में अश्लील वीडियो और फोटो मिले हैं।

शनिवार सुबह एक युवती शहर कोतवाल अतुल सिंह से मिली। उसने बताया कि लगभग दो माह पूर्व स्कूटी सर्विस कराने के लिए वह कैनाल रोड स्थित सर्विस सेंटर गई थी। वहीं काम करने वाले अखिलेश कुमार उर्फ रोहित और प्रदीप कुमार ने रजिस्ट्रेशन काउंटर से उसका मोबाइल नंबर निकाल लिया, फिर झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। फिर दोनों मिलकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। कोतवाल ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद सनसनीखेज वारदात का पर्दाफाश हो गया।

एसपी सुनील सिंह ने बताया कि सर्विस सेंटर पर अपने वाहन की सर्विस कराने आने वाली युवती या महिला की गाड़ी की नंबर प्लेट का फोटो प्रदीप खींच लेता था और कस्टमर केयर सेंटर में अखिलेश को भेज देता था। अखिलेश सर्विस सेंटर में भरे गए रजिस्ट्रेशन फॉर्म से युवती का नाम, पता मोबाइल नंबर निकाल लेता था। मोबाइल नंबर के जरिए वे कस्टमर से बात करते थे। उन्हें नौकरी का झांसा देकर लखनऊ ले जाते और वहीं दोनों मिलकर गंदा काम करते थे। फिर वीडियो और फोटो लेकर ब्लैकमेल करते थे।

ये गंदा काम दोनों लगभग एक साल से कर रहे थे। इन बदमाशों पर करीब 30 महिलाओं का शारीरिक व मानसिक शोषण करने का आरोप है। शहर कोतवाल अतुल सिंह ने बताया कि प्रदीप और अखिलेश के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, लूट, ब्लैकमेलिंग, धमकी देने, अश्लील वीडियो और फोटो लेना, आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इन दोनों के मोबाइल से पुलिस को बहुत सारी आपत्तिजनक सामग्री मिली है।