• July 20, 2019

पूर्व मंत्री को युवाओं ने धूल चटा कर घर बिठा दिया

पूर्व मंत्री को युवाओं ने धूल चटा कर घर बिठा दिया

प्रतापगढ ——— युवाओं ने ऐसे घटिया विचारों के मालिक पूर्व मंत्री को युवाओं ने धूल चटा कर घर बिठा दिया। आज हमारे लाडले विधायक राम लाल जी मीणा ने छः महीने में वो काम किये है वो सौगातें दिलवाई हर जो सदियों से अधूरे पड़े थे प्रतापगढ़ के विकास में आज पुरजोर मेहनत कर रहे है- जिला प्रवक्ता कांग्रेस व विधायक प्रवक्ता मोहित भावसार

27 वर्ष से लगातार इनके भाजपा और abvp के आका यहां के विधायक व मंत्री रहे पर युवाओं की समस्याओं को लेकर कुछ भी नही किया।जब जब युवा अपनी मांगों को लेकर उनके घर जाते तो सिर्फ़ ओर सिर्फ़ गालियां देते थे। -मोहित भावसार ,विधायक प्रवक्ता प्रतापगढ़

एबीवीपी छात्र संगठन के छात्रों को और युवाओं को खुद की भाजपा पार्टी के खिलाफ ही धरना प्रदर्शन करना चाहिए जो कन्या महाविद्यालय की सौगात पिछली सरकार व पूर्व मंत्री व विधायक रहे वह नहीं दिलवा सके और हमारे लाडले विधायक ने 6 महीने में ही यह सौगात दिलवा दी – विधायक प्रवक्ता मोहित भावसार

हम सबके लाडले युवाओं की समस्याओं पर हर कदम मदद करने वाले हमारे विधायक रामलाल जी मीणा व प्रतापगढ़ की जनता की पुरजोर मांग को देखते हुवे माननीय मुख्यमंत्री महोदय ने पहली बार दो दो महाविद्यालय दिये कन्या महाविद्यालय व पीपलखूंट का महाविद्यालय।

आज abvp के कार्यकर्ता जो घर से पेट भरके भोजन करके आते है और भूख हड़ताल का स्वांग रच रहे है ।

27 वर्ष से लगातार इनके भाजपा और abvp के आका यहां के विधायक व मंत्री रहे पर युवाओं की समस्याओं को लेकर कुछ भी नही किया।जब जब युवा अपनी मांगों को लेकर उनके घर जाते तो सिर्फ़ ओर सिर्फ़ गालियां देते ,क्योंकि उनको ये डर था कि कहीं कोई युवा पढ़ लिख कर आगे बढ़ गया तो मेरे परिवार का क्या होगा।युवाओं ने ऐसे घटिया विचारों के मालिक पूर्व मंत्री को युवाओं ने धूल चटा कर घर बिठा दिया।

आज हमारे लाडले विधायक ने छः महीने में वो काम किये है जो सदियों से अधूरे पड़े थे। 27 जीएसएस पर डबल पावर ट्रांसफॉमर जिससे अब हमेशा किसानों को दिन में लाइट मिलेगी।कानगढ़,रायपुर,सेवना,लुहारिया,रामपुरिया बगड़ावद में नये जीएसएस जिससे अब आदिवासी दूर के इलाके में निरंतर बिजली मिलेगी।पहले एक से डेढ़ महीने में कई चक्कर काटने के बाद ट्रांसफार्मर पैसे लेके दिया जाता था आज फ्री में व तीन दिन में ओर ऊपर से 700 रुपये खाते में मिलते है।

कई सड़कें जो सदियों से डामर का इंतजार कर रही थी वो सब स्वीकृत हो चुकी है। 2500 की आबादी में पहली बार कई नई पंचायतें बन रही है। छः महीने में पांच नई पंचायत समितियां, ओर क्या देखना चाहते हो। सुहागपुरा,दलोट में रेजिडेंशियल मॉडल स्कूल 40 बीघा की जमीन में ।

सहित कई उपलब्धियां मिल चुकी है अभी तो 30 साल का अधूरा विकास इन पांच वर्षों में पूरा होगा।abvp संगठन का श्रेय लेने के उद्देश्य से ये धरना केवल दिखावटी है। पुनः विधायक रामलाल मीणा व माननीय मुख्यमंत्री श्री अशोक जी गहलोत को पुनः खूब खूब बधाई।

मोहित भवसार
विधायक प्रवक्ता व जिला कांग्रेस प्रवक्ता ,प्रतापगढ़

Related post

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की  : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

नई दिल्ली– राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, एनएचआरसी भारत ने  सभी सात राष्ट्रीय आयोगों की वैधानिक पूर्ण…
मतदाता परिचय-पत्र के अलावा 12 वैकल्पिक फोटोयुक्त दस्तावेजों में से कोई भी एक

मतदाता परिचय-पत्र के अलावा 12 वैकल्पिक फोटोयुक्त दस्तावेजों में से कोई भी एक

 भोपाल : भारत निर्वाचन आयोग ने लोकसभा निर्वाचन 2024 में सभी मतदाताओं को क्यूआर कोड वाली…
तपती गर्मी में खारा पानी की सज़ा

तपती गर्मी में खारा पानी की सज़ा

आरती (लूणकरणसर)—-   “जैसे जैसे गर्मी बढ़ रही है गांव में पानी की समस्या भी बढ़ती जा…

Leave a Reply