कलमवीर विचार मंच के संस्थापक कृष्ण गोपाल विद्यार्थी सम्मानित

रोहिणी दिल्ली के सेक्टर 16 ———————महाराजा अग्रसेन धर्मस्थल में आयोजित एक कवि – सम्मेलन में हरियाणा साहित्य अकादमी शासी परिषद के सदस्य, कलमवीर विचार मंच के संस्थापक व हैलो बहादुरगढ़ के स्तंभकार कृष्ण गोपाल विद्यार्थी को शाल, स्मृति चिन्ह व नकद राशि भेंटकर सम्मानित किया गया।
1
दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बिजेन्द्र गुप्ता और राष्ट्रीय कवि संगम के अध्यक्ष जगदीश मित्तल जी के सानिध्य में हुए इस कार्यक्रम की अध्यक्षता उर्दू के उस्ताद शायर आदरणीय मंगल नसीम ने की। इस अवसर पर ट्रू मीडिया ग्रुप के संचालक ओमप्रकाश प्रजापति भी मंच पर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। लगभग चार घंटे चले इस कार्यक्रम का मंच संचालन कवि विनय विनम्र ने किया।

कार्यक्रम में काव्य पाठ करने वाले कवियों में मंचासीन मंगल नसीम व कृष्ण गोपाल विद्यार्थी के अलावा संयोजक विजय प्रशान्त सहित देश के अनेक जानेमाने कवि शामिल रहे।गीतकार विद्यार्थी को सम्मानित करते हुए आयोजन समिति ने जनता कवि दरबार के माध्यम से लगभग 500 नवोदित प्रतिभाओं का मार्ग प्रशस्त करने के लिये उनकी इस सहयोगपूर्ण कार्यशैली की प्रशंसा की।

अपने संबोधन में विद्यार्थी ने आयोजकों का आभार जताते हुए कहा कि उनकी इस पृष्ठभूमि में उन ज्ञात-अज्ञात सहयोगियों, मित्रों व शुभचिंतकों से मिला वह प्यार, मार्गदर्शन व सहयोग है जिसके दम पर उनकी गिनती भी समाज के प्रतिष्ठित बुद्धिजीवी वर्ग में होती है।कृतज्ञ भाव से उन सबके ऋण से उऋण होने का ही एक प्रयास है मेरी यह जीवन शैली जो भविष्य में भी जारी रहेगी