• October 6, 2017

सेक्टर छह –गुणवत्ता में नहीं आनी चाहिए कोई कमी:– शीला राठी

सेक्टर छह –गुणवत्ता में नहीं आनी चाहिए कोई कमी:– शीला राठी

झज्जर/बहादुरगढ़ (गौरव शर्मा)——– बहादुरगढ़ के सबसे पुराने सेक्टर छह की सड़कों का निर्माण अब कुछ ही माह में हो जाएगा। नगर परिषद चेयरपर्सन शीला राठी के निर्देश पर बृहस्पतिवार से सड़कों की खुदाई का काम शुरू कर दिया है। चेयरपर्सन प्रतिनिधि एडवोकेट संदीप राठी, वाइस चेयरमैन विनोद कुमार व एमई रमेश शर्मा की देखरेख में सड़कों की खुदाई शुरू की गई है। 1

सड़कों का लेवल बरकरार रखने के लिए खुदाई का काम शुरू किया गया है ताकि कोई मकान सड़क के लेवल से नीचे ना चला जाए। खुदाई का काम शुरू करते समय अधिकारियों ने ठेकेदार को निर्देश दिए कि वे जल्द से जल्द खुदाई पूरी करके सड़कों का निर्माण कार्य शुरू करें। उन्होंने ठेकेदार को निर्धारित अवधि में निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश दिए।

ठेकेदार की ओर से पार्षद सत्यप्रकाश छिकारा के मकान के पास जेसीबी लगाकर खुदाई शुरू की गई है। ठेकेदार ने बताया कि सेक्टर की पाकेट के अनुसार खुदाई की जाएगी और उन सड़कों का निर्माण किया जाएगा।

गुणवत्ता में नहीं आनी चाहिए कोई कमी:शीला———-नगर परिषद की चेयरपर्सन शीला राठी ने अधिकारियों व ठेकेदार को सख्त चेतावनी दी है कि वे सेक्टर की सड़कों का निर्माण ठीक ढंग से करवाएं। निर्माण सामग्री की गुणवत्ता उचित होनी चाहिए। वे गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नहीं करेंगी। अगर कोई शिकायत आती है तो वे कड़ी कार्रवाई करेंगी।

सेक्टर वासियों की मांग के अनुसार रखा जाएगा लेवल: शर्मा
इस बारे में नगर परिषद के एमई रमेश शर्मा ने बताया कि सेक्टर छह की सड़कों का लेवल कराया जा रहा है। साथ ही पुराने मकान ना दबे इसीलिए खुदाई शुरू की गई है, ताकि सड़कों का लेवल मकानों से नीचे ही रखा जा सके। उन्होंने ठेकेदार को निर्देश दिए कि सेक्टर की सड़कों का काम छह माह में हर हाल में पूरा हो जाना चाहिए।

इस मौके पर नप के वाइस चेयरमैन विनोद कुमार, पार्षद सत्यप्रकाश छिकारा, संजय भारद्वाज, महीपाल गुलिया, अजय छिल्लर, योगेंद्र राठी, राजेश खत्री आदि मौजूद थे।

Related post

79,000 से अधिक शिकायतें: 99% से अधिक शिकायतों का समाधान

79,000 से अधिक शिकायतें: 99% से अधिक शिकायतों का समाधान

पीआईबी दिल्ली: भारत निर्वाचन आयोग का सीविजिल ऐप लोगों के हाथ में चुनाव आचार संहिता के…
पीटीआई के महिला रिपोर्टर और एएनआई  रिपोर्टर के बीच मारपीट

पीटीआई के महिला रिपोर्टर और एएनआई रिपोर्टर के बीच मारपीट

एक अपमानजनक घटना में, प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (पीटीआई) की एक महिला रिपोर्टर के साथ समाचार…
केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला बांड मामले में छठा समन

केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला बांड मामले में छठा समन

प्रवर्तन निदेशालय ने  27 मार्च को केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला…

Leave a Reply