रिटायर्ड फौजी की हत्या—-जल्द पकड़े जायेंगे आरोपी- एसएसपी

रिटायर्ड फौजी की हत्या—-जल्द पकड़े जायेंगे आरोपी- एसएसपी

फिरोजाबाद (विकासपालिवाल)——-जनपद के थाना नगला खंगर क्षेत्र के नगला गुलाल में बीती देर रात घर के बाहर सो रहे एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। गोली की आवाज सुनकर परिजन बाहर आये तो देखा वृद्ध लहूलुहान अवस्था में पड़े हुये थे। सूचना पुलिस को दी गयी। लेकिन पुलिस रात की वजाय सुबह पहुॅची।

मौके पर पहुंची पुलिस को सुबह जब शव नहीं उठाने दिया, इस पर एसओ खंगर ने अभद्रता से बात की, इस पर आक्रोशित लोगों ने एसओ को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। एसओ ने एक कमरे में खुद को बंद कर अपनी जान बचायी। मौके पर पहुंचे सीओ की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया।1

जानकारी मिलते ही शिकोहाबा थाना प्रभारी सोमपाल सैनी, सीओ अजय कुमार, थानाध्यक्ष सिरसागंज,नसीरपुर सहित पूरे जनपद का फोर्स मौके पर पहॅुच गया। वहीे पूर्व मंत्री जयवीर सिंह ने समर्थकों संग मौके पर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया। एसएसपी अजय कुमार के मौके पर पहुंचने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल ले जाया गया।

थाना नगला खंगर क्षेत्र नगला गुलाल निवासी 65 वर्षीय पुरूषोत्तम यादव उर्फ मुन्नालाल पुत्र दामोदार यादव रिटायर्ड फौजी हैं। वे बीती रात अपने घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे। तभी दो अज्ञात लोग आये और उन्हें गोली मारकर चले गये। गोली उनके सिर व पेट में लगी। जिससे मौके पर ही मौत हो गयी।

गोली की आवाज सुन परिजन भी बाहर आ गये। तड़के मौके पर पुलिस बल संग पहुंचे एसओ नगला खंगर श्रवण कुमार राणा ने शव को पोस्टमार्टम के लिये ले जाने की बात कही, तो ग्रामीणों ने आरोपियों के गिरफ्तार न होने तक शव नहीं उठने देने की बात कही। इस पर एसओ ने अभद्रता करते हुये जबरन शव ले जाने की बात कही तो आक्रोशित लोगों की भीड़ ने एसओ को खदेड़ दिया और दौड़ा दौड़ा कर पीटा। किसी तरह खुद को एक कमरे में बंद कर एसओ ने अपनी जान बचायी। मौके पर पहुंचे सीओ सिरसागंज राजंेद्र यादव की गाड़ी को भी पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

मौके पर पहुंचे एसएसपी अजय कुमार ने कहा कि वे इस मामले की स्पेशल जांच करायेंगे। साथ ही दोषी कोई भी हो उसे छोडा नहीं जायेगा, ग्रामीण विश्वास बनाये रखें। इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया गया। साथ ही कहा कि तनाव की स्थिति को देखते हुये घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

मृतक के तीन पुत्र अरूण, कुलदीप और भूरेलाल यादव बताये गये हैं। जिनमें अरून बीडीसी सदस्य है। उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है। कुलदीप का कहना है कि बीडीसी चुनाव में भाजपा समर्थित बाले यादव को वोट दिया था। तभी से मदनपुर ब्लाॅक प्रमुख जुगेंद्र यादव और जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप यादव दुश्मनी माने हुये हैं। मारने तो उनके भाई बीडीसी सदस्य अरूण को आये थे। लेकिन धोखे में पिता को गोली मार गये।

शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया गया है। इस संबंध में थाने में समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गई थी।

Related post

781 हत्था जोड़ी और 19.6 किलोग्राम नरम मूंगा भी बराम

781 हत्था जोड़ी और 19.6 किलोग्राम नरम मूंगा भी बराम

मुंबई (पी आई बी) —– डीआईआरआई को एक विशिष्ट खुफिया जानकारी मिली कि वन्यजीव तस्करों का…
75 साल के इतिहास में अब तक की सबसे अधिक प्रलोभन जब्ती की राह पर

75 साल के इतिहास में अब तक की सबसे अधिक प्रलोभन जब्ती की राह पर

पीआईबी ( दिल्ली ) 2024 के आम चुनाव के साथ, ईसीआई देश में लोकसभा चुनावों के…
राष्ट्रीय कार्यशाला: सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय

राष्ट्रीय कार्यशाला: सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय

नई दिल्ली (पी आई बी) : एक मजबूत और टिकाऊ राष्ट्रीय राजमार्ग नेटवर्क के निर्माण पर…

Leave a Reply