भीमा- कोरेगांव की घटना को गावं – गांव तक पहुंचाया लक्ष्य

भीमा- कोरेगांव की घटना को  गावं – गांव तक पहुंचाया लक्ष्य

लखनऊ —————लक्ष्य की सीतापुर टीम ने महाराष्ट्र के भीमा -कोरेगाव में हुए बहुजन समाज पर कातिलाना हमले के विरोध में एक आक्रोश प्रदर्शन रैली सीतापुर के गावं मोचकलां में किया गया ! कड़कड़ाती ठंडक के बावजूद गांव के बच्चो, युवाओं व महिलाओ ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया और दबंगई के खिलाफ जोशीले नारे लगाए! इस प्रदर्शन से लग रहा था कि अब बहुजन समाज किसी के शोषण का सहन नहीं करेगा बल्कि उसका डटकर मुकाबला करेगा !
Capture
लक्ष्य के यूथ कमांडर सुनीता भारती व ई.अरुण गौतम ने बताया कि लक्ष्य अत्याचार के इस मुद्दे को दबने नहीं देगा और इसको गावं- गावं तक लेकर जायेगा ताकि दूषित मानसिकता वाले लोगो की व् बहुजन समाज के स्वार्थी नेताओ की मानसिकता का भंडाफोड़ हो सके! उन्होंने कहा कि बहुजन समाज अब जागरूक हो गया है और वह लक्ष्य के बैनर तले शोषण का मुंहतोड़ जवाब देगा !

लक्ष्य यूथ कमांडर आशा गौतम व् अनुज कांबले ने इस घटना पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि बहुजन समाज के नेता इस प्रकार की घटनाओ पर अपना मुँह तक नहीं खोलते है इससे उनकी भी मानशिकता का पता चलता है हमें इन नेताओ का भी निरंतर विरोध करना होगा !

लक्ष्य कमांडर तुलसी राम, अर्चना व् सीमा ने कहा कि हम इस शोषण के मुद्दे को सीतापुर के गावं गावं में लेकर जायेंगे और स्वार्थी नेताओ का भी पुरजोर विरोध करेंगे ! उन्होंने कहा कि अगर बहुजन समाज के नेता स्वार्थी न होते तो बहुजन समाज पर इस प्रकार की अमानवीय घटनाये होती ही नहीं !

लक्ष्य युथ कमांडर रविकांत व् रंजीत कुमार ने कहा कि लक्ष्य की टीम राष्ट्रीय स्तर पर बहुजन समाज को जागरूक कर रही है और उसके परिणाम भी दिखाई देने लगे है ! उन्होंने कहा कि लक्ष्य देश में एक ऐसा सामाजिक संगठन है जो ईमानदारी व् निस्वार्थ होकर बहुजन समाज के अधिकारों के लिए कार्य कर रहा है !

पूजा गुलाटी कमांडर-लक्ष्य-7275894045,
संघमित्रा गौतम कमांडर-लक्ष्य-9411291451,

Related post

एशिया पर रहा जलवायु, मौसमी आपदाओं का सबसे अधिक प्रभाव: संयुक्त राष्ट्र

एशिया पर रहा जलवायु, मौसमी आपदाओं का सबसे अधिक प्रभाव: संयुक्त राष्ट्र

लखनऊ (निशांत सक्सेना)  ———   संयुक्त राष्ट्र की संस्था विश्व मौसम विज्ञान संगठन की एक नई रिपोर्ट…
क्लीन एनेर्जी ट्रांज़िशन में कर्नाटक और गुजरात सबसे आगे

क्लीन एनेर्जी ट्रांज़िशन में कर्नाटक और गुजरात सबसे आगे

लखनऊ (निशांत सक्सेना)——–   कर्नाटक और गुजरात ने एक बार फिर क्लीन एनेर्जी ट्रांज़िशन की दिशा में…
प्लास्टिक नहीं, धरती बचाओ!

प्लास्टिक नहीं, धरती बचाओ!

लखनऊ (निशांत सक्सेना):—  कुछ दिन पहले ही दुबई में एक दिन में इतनी बारिश हो गयी…

Leave a Reply