• October 21, 2017

भगोडे को जगह नहीं-: ओमप्रकाश चौटाला

भगोडे को जगह नहीं-: ओमप्रकाश चौटाला

झज्जर/बहादुरगढ़ (गौरव शर्मा————पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों के लिए इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी में कोई जगह नहीं है और ना ही भविष्य में होगी। संकट के समय पार्टी छोड़कर पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाले स्वार्थी लोगों को दोबारा इनेलो पार्टी में शामिल करवाने की कोई भी कार्यकर्ता सिफारिश नहीं करें।

??
इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला

यह बात इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने बहादुरगढ़ स्थित जिलाध्यक्ष कर्मवीर राठी के पार्टी कार्यालय पर मौजूद बहादुरगढ़ हलके के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला दिल्ली से सिरसा जाते हुए बहादुरगढ़ पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए व उनका हालचाल पूछा। इनेलो सुप्रीमो ने कायकताओं को दीवाली, भैयादूज की बधाई भी दी। पार्टी कार्यालय पर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने चौधरी ओमप्रकाश चौटाला का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। मंच का संचालन नरदेव दहिया ने किया।

नौकरी देने पर फांसी पर भी चढना पड़े तो वह तैयार
चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि इनेलो पार्टी ने सरकार में रहते हुए चौधरी देवीलाल के पदचिन्हों पर चलकर प्रदेश की जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए कार्य किया है। चौटाला ने कहा कि पूरे देश व हरियाणा प्रदेश में सत्ताधारी भाजपा सरकार के खिलाफ गहरा रोष आज लोगों के मन में है। झूठ बोलकर सत्ता में आने वाली भाजपा सरकार अपनी जनविरोधी नीतियों के माध्यम से देश व हरियाणा प्रदेश को बर्बाद करने में लगी हुई है।

ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि 3200 टीचर लगाने के मामले में उन्हें 10 साल की सजा हुई है मगर इनेलो की सरकार बनने पर हरियाणा प्रदेश के हर एक बेरोजगार को नौकरी दी जाएगी चाहे इसके लिए उन्हें फांसी पर भी चढना पड़े तो वह इसके लिए तैयार है। चौटाला ने कहा कि हरियाणा प्रदेश को पहले 10 साल कांग्रेस ने जमकर लूटा अब पिछले 3 साल से हरियाणा की भाजपा सरकार देश के किसान, व्यापारी, मजदूर, श्रमिक व आमजन को जनविरोधी नीतियां बनाकर आर्थिक रुप से बर्बाद करने का काम कर रही है।

पार्टी छोडने वालों को दोबारा नहीं करेंगे शामिल
पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने पार्टी छोड़कर जाने वाले लोगों पर बरसते हुए कहा कि संकट के समय अपने निजी स्वार्थ के चलते पार्टी को छोडऩे वाले लोगों को दोबारा इनेलो पार्टी में किसी भी सूरत में शामिल नहीं किया जाएगा।

चौटाला ने साफ शब्दों में कहा कि कोई भी पार्टी कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर गए लोगों को दोबारा पार्टी में शामिल कराने की सिफारिश लेकर उनके पास नहीं आए क्योकि ऐसे लोगों के लिए इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के द्वार हमेशा बंद रहेंगे।

Related post

एशिया पर रहा जलवायु, मौसमी आपदाओं का सबसे अधिक प्रभाव: संयुक्त राष्ट्र

एशिया पर रहा जलवायु, मौसमी आपदाओं का सबसे अधिक प्रभाव: संयुक्त राष्ट्र

लखनऊ (निशांत सक्सेना)  ———   संयुक्त राष्ट्र की संस्था विश्व मौसम विज्ञान संगठन की एक नई रिपोर्ट…
क्लीन एनेर्जी ट्रांज़िशन में कर्नाटक और गुजरात सबसे आगे

क्लीन एनेर्जी ट्रांज़िशन में कर्नाटक और गुजरात सबसे आगे

लखनऊ (निशांत सक्सेना)——–   कर्नाटक और गुजरात ने एक बार फिर क्लीन एनेर्जी ट्रांज़िशन की दिशा में…
प्लास्टिक नहीं, धरती बचाओ!

प्लास्टिक नहीं, धरती बचाओ!

लखनऊ (निशांत सक्सेना):—  कुछ दिन पहले ही दुबई में एक दिन में इतनी बारिश हो गयी…

Leave a Reply