• March 15, 2019

बीएलओज की बैठक *** वेस्ट जुआ ड्रेन का निरीक्षण

बीएलओज की बैठक *** वेस्ट जुआ ड्रेन का निरीक्षण

बहादुरगढ़——बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र-64 के बूथ लेवल अधिकारियों (बीएलओज)की बैठक सोमवार, 18 मार्च को होगी। प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर के बीडीपीओ कार्यालय परिसर में सोमवार सुबह 10 बजे होने वाली बीएलओज की बैठक में एसडीएम तरूण कुमार पावरिया निर्वाचन आयोग से संबंधित आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे। उन्होंने बताया कि बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सभी बीएलओज बैठक में उपस्थित होंगे।

*वेस्ट जुआ ड्रेन का एसडीएम ने किया निरीक्षण*

बहादुरगढ़ उपमंडल में चल रहे विकास कार्यों को निर्धारित अवधि में पूरा करना सुनिश्चित किया जाए। चुनाव आचार संहिता की अनुपालना करते हुए नए कार्य जहां चुनावी प्रक्रिया उपरांत शुरू होंगे वहीं पहले से चल रहे विकास कार्य नियमानुसार निर्बाध रूप से जारी रहेंगे।

एसडीएम तरूण कुमार पावरिया ने शहर की वेस्ट जुआ ड्रेन पर चले रहे नवीनीकरण व सुधारीकरण कार्य का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

एसडीएम ने कहा कि निर्माण कार्य के दौरान निर्धारित मापदंडों को ध्यान में रखा जाए। एसडीएम ने वेस्ट जुआ ड्रेन साइट पर चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लेते हुए प्रोजेक्ट की जानकारी संबंधित अधिकारियों से ली।

एसडीएम पावरिया ने विवेकानंद नगर से होते हुए वेस्ट जुआ ड्रेन साइट का निरीक्षण शुरू किया और रेलवे रोड होते हुए गांव सांखौल तक पहुंचे। उन्होंने निर्माणाधीन प्रोजेक्ट को लेकर विस्तार से अधिकारियों के साथ चर्चा की और निर्देश दिए कि निर्माण कार्य में किसी प्रकार की कोई लापरवाही न बरती जाए।

उन्होंने करीब 67 करोड़ के इस प्रोजेक्ट कार्य को निर्धारित अवधि में पूरा करने को कहा। उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से लोगों को बेहतर जनसुविधाएं प्रदान करने के लिए पूरी सक्रियता बरती जा रही है।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर किसी भी रूप से आचार संहिता का उल्लंघन न हो इसके लिए पूरी निगरानी प्रशासनिक स्तर पर बरती जा रही है।

Related post

नाबालिग लड़की को 28 सप्ताह की गर्भावस्था को समाप्त करने की अनुमति :बॉम्बे हाई कोर्ट

नाबालिग लड़की को 28 सप्ताह की गर्भावस्था को समाप्त करने की अनुमति :बॉम्बे हाई कोर्ट

बॉम्बे हाई कोर्ट ने बाल-विवाह की शिकार पुणे की एक नाबालिग लड़की को 28 सप्ताह की…
मुंबई सीमा शुल्क क्षेत्र-III से 9.482 किलोग्राम से अधिक सोना जब्त

मुंबई सीमा शुल्क क्षेत्र-III से 9.482 किलोग्राम से अधिक सोना जब्त

मुंबई (पी आई बी) —- 15-18 अप्रैल, 2024 के बीच की अवधि में, हवाईअड्डा आयुक्तालय, मुंबई…
आम चुनाव 2024: प्रथम चरण : बंगाल – 77.57%, मणिपुर 68.6%, त्रिपुरा 79.90%, बिहार 47.49% उत्तर प्रदेश 57.61%

आम चुनाव 2024: प्रथम चरण : बंगाल – 77.57%, मणिपुर 68.6%, त्रिपुरा 79.90%, बिहार 47.49% उत्तर…

PIB Delhi–   आम चुनाव 2024 के पहले चरण के मतदान में भीषण गर्मी के बावजूद भारी…

Leave a Reply