• January 1, 2018

फ्लैगशिप योजना – समय पर मिले लोगों को लाभ : सोनल गोयल

फ्लैगशिप योजना – समय पर मिले लोगों को लाभ : सोनल गोयल

झज्जर (जनसंपर्क विभाग) — उपायुक्त सोनल गोयल ने कहा कि राज्य व केंद्र सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं पर अधिकारी व कर्मचारी तत्परता से काम करें ताकि लोगों को इनका समय पर लाभ मिले। नववर्ष के अवसर पर उपायुक्त ने सोमवार की सुबह लघु सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों को यह संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि लघु सचिवालय में बड़ी उम्मींद से लोग अपने कार्य के लिए आते है सभी अधिकारी नववर्ष में लोगों की उम्मीदों को पूरा करने की दिशा में काम करें।
01 DC Meeting
नए साल से उम्मीद, सर्वश्रेष्ठ हो झज्जर का प्रदर्शन
श्रीमती गोयल ने फ्लैगशिप योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि झज्जर जिला विभिन्न क्षेत्रों में राज्य स्तर पर अग्रणी साबित हो रहा है। ऐसे में नए साल के दौरान यह उम्मीद बनती है कि झज्जर जिला का ओवरऑल प्रदर्शन राज्य स्तर पर सर्वश्रेष्ठ रहना चाहिए। बैठक के दौरान उन्होंने उपायुक्त कार्यालय की सभी इकाईयों के काम-काज की ब्रांचवार समीक्षा की। उन्होंने कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि फाइल सिस्टम को तीव्र व पारदर्शी बनाया जाए किसी भी स्तर फाइल को अनावश्यक रूप से पेंडिंग न रखा जाए।

टीम वर्क के साथ काम करें अधिकारी
उपायुक्त ने बैठक के दौरान उपस्थित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि झज्जर जिला में फ्लैगशिप कार्यक्रमों के साथ-साथ विकास परियोजनाओं को तीव्रता से पूरा करने की दिशा में गंभीरता से काम करें। विकास परियोजनाओं को समय पर पूरा करने के लिए अधिकारी टीम वर्क के साथ आगे बढ़े। अन्य विभागों के साथ सामंजस्य स्थापित करते हुए परियोजना को निर्धारित समय सीमा से पहले ही पूरा किया जाए ताकि लोगों को जल्द से जल्द योजनाओं का लाभ मिल सके।

विकास में सकारात्मक भूमिका निभाए युवा शक्ति
उपायुक्त सोनल गोयल ने नववर्ष 2018 के पहले दिन जिलावासियों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने नए साल में झज्जर जिला को अधिक बेहतर बनाने की दिशा में मिलकर आगे बढऩे की बात कही। उन्होंने युवा पीढ़ी को अपने जिला के विकास में युवा पीढ़ी को आगे आने का आह्वान किया है। स्वामी विवेकानंद के आदर्शों पर आगे बढ़ते हुए युवा पीढ़ी में अपने आस-पास के परिवेश के साथ-साथ समाज को बदलने का भी सामथ्र्य होता है। उन्होंने कहा कि स्वच्छता, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, वृक्षारोपण, युवा संसद आदि रचनात्मक कार्यों में युवा पीढ़ी बढ़चढ़ कर भागीदारी करें ताकि समाज को एक सकारात्मक दिशा मिल सके।

इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त सुशील सारवान, नगराधीश अश्वनी कुमार, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी विशाल कुमार, जिला राजस्व अधिकारी मनबीर सांगवान, जिला सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी नीरज कुमार, तहसीलदार मनमोहन सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Related post

बिहार : औरंगाबाद में 50 प्रतिशत, गया में 52 प्रतिशत, नवादा में 41.50 प्रतिशत और जमुई में जमुई 50 प्रतिशत मतदान

बिहार : औरंगाबाद में 50 प्रतिशत, गया में 52 प्रतिशत, नवादा में 41.50 प्रतिशत और जमुई…

पटना. लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान  बिहार के गया, औरंगाबाद, नवादा और जमुई लोकसभा…
12 राज्यों के 88 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में 26 अप्रैल, 2024 को मतदान

12 राज्यों के 88 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में 26 अप्रैल, 2024 को मतदान

पीआईबी दिल्ली:12 राज्यों के 88 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में 26 अप्रैल, 2024 को मतदान होना है,…
मानव अधिकारों के उल्लंघन : जहरीली गैसों के कारण दम घुटने से चार लोगों की मौत   : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

मानव अधिकारों के उल्लंघन : जहरीली गैसों के कारण दम घुटने से चार लोगों की मौत…

राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, (एनएचआरसी), भारत ने एक मीडिया रिपोर्ट पर स्वत: संज्ञान लिया है कि…

Leave a Reply