प्रधान मंत्री ने झूठे नारों से नौजवानों को ठगा है – कमलनाथ

प्रधान मंत्री ने झूठे नारों से नौजवानों को ठगा है – कमलनाथ

सीधी—— भाजपा ने हमें किसानों की आत्म हत्या में नंबर 1, बेरोजगारी में नंबर 1,भ्रष्टाचार,कुपोषण और बलात्कार में नंबर 1 सरकार सौंपी थी | सबसे ज्यादा धोखा मोदी ने नौजवानों को दियाहै,नौजवानों के भविष्य के खिलवाड़ किया। मोदी ने पांच बर्ष पहले मेक इनइण्डिया, स्किल इण्डिया के नारे दिया करते थे। इन नारोंसे मोदी ने नौजवानों को ठगा है। दो करोड़ लोगों को रोजगार देने की बातमोदी ने किया था मुझे सीधी में 20 नाम बता दें जिन्हें आप के कारण रोजगारमिला हो।

प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे ज्यादा धोखा इस देश के नौजवानों के दिया है। झूठे नारों के द्वारा नौजवानों को ठगा है ।सुना है कि प्रधानमंत्री मोदी चुनावी दौरे में सीधी आ रहे है।वह आए तो उनसे जवाब और हिसाब लीजियेगा ।विंध्य प्रदेश के लोग सरल, सहज भले हो। परंतु यदि कोई ठगेगा, तो कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज धौहनी विधानसभा क्षेत्र के हिनौता गांव में सीधी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह राहुल भैया के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे|

चुटकी लेते हुये श्री नाथ ने कहाकि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कहते थे कि मैं किसान का बेटा हूं और उन्होंने किसानों के पेट में लात और छाती में गोली मारी। उन्होंने नौजवानों को आवान किया कि सीधी लोकसभा क्षेत्र से अजय सिंह राहुल भैया को भारी मतों से चुनाव जिताये। राहुल भैया दिल्ली और मैं भोपाल संभाल लूंगा। और हर नौजवान के हाथ को काम मिलेगा। पुनर्वास और विस्थापन की समस्या का भी निदान होगा।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि स्वर्गीय कुंअर अर्जुन सिंह जी उनके मार्गदर्शक रहे हैं। आज से 40 साल पहले पहली बार मै सीधी आया था और उन दिनों का स्मरण करके मुझे अपनी जवानी याद आती है|उन्होंने आगे कहा कि मध्यप्रदेश में 15 साल तथा केंद्र में 5 साल के भाजपा सरकार की तुलना प्रदेश में कांग्रेस के 100 दिन की सरकार से कर लीजिए।

मध्य प्रदेश सरकार के 100 दिन के कार्यकाल की उपलब्धियों से भाजपा दुखी हो गई है।आगे दो-तीन सौ दिन पूरे होने तक इन्हें पता चल जाएगा।हमें अपनी उपलब्धियों के लिए भाजपा का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए।बल्कि प्रदेश के किसानों और नौजवानों की संतुष्टि चाहिए।

मध्य प्रदेश शासन मैं पंचायत एवं विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल ने संबोधित करते हुए कहा की हमारी सरकार ने 50लाख किसानों का कर्जा माफ किया। विवाह सहायता,तेंदूपत्ता लाभांश, निराश्रित पेंशन में बढ़ोतरी कर दी है।

10 हॉर्स पावर तक के पंप कनेक्शन का बिजली बिल आधा तथा 100 यूनिट तक के बिजली बिल मात्र ₹100 का वचन पूरा कर दिया है ।उन्होंने केंद्र के मोदी सरकार पर चौतरफा हमला करते हुए कहा कि अब झांसाराम सरकार की अगली और असली जगह आसाराम वाली है।

सभा को जिला कांग्रेस अध्यक्ष रूद्र प्रताप सिंह, विष्णु बहादुर सिंह,महिला कांग्रेस अध्यक्ष बसंती कोल, पूर्व विधायक तिलकराज सिंह, लालचंद गुप्ता ने भी संबोधित किया | इस मौके पर एआईसीसी के लोकसभा प्रभारी हरिकेश त्रिपाठी , पूर्व विधायक पंजाब सिंह, कमलेश सिंह, श्रीमती रंजना मिश्रा, श्रीनिवास साकेत, शेषमणि पनिका,आनंद सिंह शेर , आरडी सिंह, हरीश द्विेवेदी, सावित्री धुर्वे ,उमा द्विवेदी, अधिवक्ता राजेंद्र सिंह चौहान सहित हजारों की संख्या में आसपास के ग्रामीण उपस्थित थे।

Related post

मानव अधिकारों के उल्लंघन : जहरीली गैसों के कारण दम घुटने से चार लोगों की मौत   : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

मानव अधिकारों के उल्लंघन : जहरीली गैसों के कारण दम घुटने से चार लोगों की मौत…

राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, (एनएचआरसी), भारत ने एक मीडिया रिपोर्ट पर स्वत: संज्ञान लिया है कि…
आरक्षण का लाभ अभी भी निम्नतम स्तर तक पहुँचना बाकी है : न्यायमूर्ति अरुण मिश्रा (राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग)

आरक्षण का लाभ अभी भी निम्नतम स्तर तक पहुँचना बाकी है : न्यायमूर्ति अरुण मिश्रा (राष्ट्रीय…

नई दिल्ली: — राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग (एनएचआरसी), भारत के अध्यक्ष न्यायमूर्ति श्री अरुण मिश्रा ने…
मामला दर्ज किए बिना हिरासत में नहीं ले सकती हैं और न पूछताछ नहीं कर सकती : जम्मू-कश्मीर और लद्दाख उच्च न्यायालय

मामला दर्ज किए बिना हिरासत में नहीं ले सकती हैं और न पूछताछ नहीं कर सकती…

जम्मू-कश्मीर और लद्दाख उच्च न्यायालय ने सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) के तहत एक कश्मीर निवासी की…

Leave a Reply