• May 8, 2017

प्रधानमंत्री के लिए चूडिय़ां- चेयरपर्सन शीला राठी

प्रधानमंत्री के लिए चूडिय़ां-  चेयरपर्सन शीला राठी

झज्जर/बहादुरगढ़ (पत्रकार गौरव शर्मा)———–देश में आतंकवादी व नक्सली हमलों में मारे गए सैनिकों के प्रति नगर परिषद की चेयरपर्सन शीला राठी ने हमदर्दी जताते हुए भाजपा सरकार की कड़े शब्दों में निंदा की है। 1

शीला राठी ने कहा कि आतंकवादियों व नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई करने में अपने आप को असहाय महसूस कर रहे हो मोदी को प्रधानमंत्री के पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

उन्होंने राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर नाकाम सरकार को भंग करने की मांग की है। ज्ञापन के साथ-साथ शीला राठी व अन्य महिलाओं ने प्रधानमंत्री के लिए चूडिय़ां भी भेजी हैं। ज्ञापन के दौरान पूर्व विधायक राजेंद्र जून ने भी सैनिकों पर बार-बार हो रहे हमलों की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है।

देश की सुरक्षा करने में नाकाम रही भाजपा सरकार को भंग करने के लिए राष्ट्रपति से की मांग–
नप चेयरपर्सन शीला राठी ने उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जो भाजपा नेत्रियां बार-बार प्रधानमंत्री को चूडिय़ां पहनने की बात कहती थी वो आज कहां है। अब सैंकड़ों की संख्या में सैनिक शहीद हो गए हैं और अब प्रधानमंत्री की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। 1

सरकार आने से पहले दावे करते थे कि एक सैनिक का अगर सिर कटा तो वे इसके बदले में दुश्मन के कई सिर काट कर लाएंगे। मगर यहां तो प्रधानमंत्री, गृह मंत्री समेत भाजपा के आला नेता सुकमा जैसी घटना को लेकर सिर्फ कड़ी निंदा ही करते हैं। सुकमा में काफी संख्या में जवान शहीद हो गए और अब तक भाजपा सरकार की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

शीला राठी ने कहा कि अगर सैनिकों के प्रति जरा सी भी हमदर्दी है तो सरकार दुश्मनों को करारा जवाब दे। अगर भाजपा सरकार यह काम करने में नाकाम है तो उन्होंने राष्ट्रपति से सरकार को भंग कर देश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है।

इस मौके पर नगर परिषद के वाइस चेयरमैन विनोद कुमार, पूर्व चेयरमैन रवि खत्री, पार्षद कांता खत्री, रविंद्र जाखड़, युवराज छिल्लर, सतप्रकाश छिकारा, अशोक राठी, राजेश खत्री, नरेश आदि मौजूद थे।

Related post

पीटीआई के महिला रिपोर्टर और एएनआई  रिपोर्टर के बीच मारपीट

पीटीआई के महिला रिपोर्टर और एएनआई रिपोर्टर के बीच मारपीट

एक अपमानजनक घटना में, प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (पीटीआई) की एक महिला रिपोर्टर के साथ समाचार…
केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला बांड मामले में छठा समन

केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला बांड मामले में छठा समन

प्रवर्तन निदेशालय ने  27 मार्च को केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला…
मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा विजयन की मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच शुरू

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा विजयन की मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच शुरू

प्रवर्तन निदेशालय ने  27 मार्च को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा विजयन की…

Leave a Reply