• April 25, 2018

पेयजल आपूर्ति हेतु नहरों का निरीक्षण

पेयजल आपूर्ति हेतु  नहरों का निरीक्षण

बहादुरगढ़——-गर्मी के मौसम में शहरवासियों को पेयजल आपूर्ति निर्बाध रूप से मिले इसके लिए जनस्वास्थ्य, सिंचाई तथा बिजली विभाग आपसी तालमेल रखते हुए शहर के सभी जलघरों के टैंक भरवाना सुनिश्चित करें।
25 VIsit 01
विधायक नरेश कौशिक ने एसडीम जगनिवास के साथ नहरों का मुआयना करते हुए संबंधित विभाग के अधिकारियों को कहा कि जलघरों तक पानी पहुंचाने के लिए ठोस कदम उठाए जाएं और पानी की आपूर्ति जलघर के टैंक से सही तरीके से हो यह भी ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा कि पेयजल की समस्या न पैदा हो इसके लिए समय रहते सभी अधिकारी आपसी सामंजस्य कायम रखते हुए पूरी रूपरेखा तैयार कर पेयजल आपूर्ति करवाएं।

उन्होंने बताया कि शहर के सभी जलघरों के टैंक की सफाई का कार्य जनस्वास्थ्य विभाग के माध्यम से कराया जा चुका है और अब टैंक में पानी भरने की प्रक्रिया तेजी से अमल में लाई जा रही है।

योजनाबद्ध तरीके से पानी जलघरों के टैंक में पहुंचे इसके लिए जनस्वास्थ्य विभाग तथा सिंचाई विभाग के अधिकारी सार्थक कदम उठाएं ताकि पेयजल का संकट पैदा न हो।

एसडीएम जगनिवास ने कहा कि पेयजल आपूर्ति बाधित न हो इसके लिए प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है और जनस्वास्थ्य तथा सिंचाई विभाग के अधिकारियों को भी गर्मी के मौसम के मद्देनजर पूरी सजगता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि नहरी पानी की आपूर्ति के शैड्यूल के साथ ही जलघरों के टैंक को भरने का कार्य शुरू कर दिया गया है और जल्द ही शहर के सभी जलघरों के टैंक को भरवाते हुए पेयजल आपूर्ति सुचारू रखी जाएगी।

इस मौके पर जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यकारी अभियंता एस.के.दहिया, सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता परमजीत सिहाग, एसडीओ कुंदन लाल, जनस्वास्थ्य विभाग के जेई दलबीर देशवाल, भाजपा नेता महेश कुमार, राजपाल शर्मा, अश्विनी शर्मा, अशोक शर्मा, कृष्ण चंद्र सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण मौजूद रहे।

Related post

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 के दूसरे चरण में प्रदेश के छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार, 26 अप्रैल…
राष्ट्रहित में संकल्पित युवा शक्ति का मतदान

राष्ट्रहित में संकल्पित युवा शक्ति का मतदान

डाॅ. निशा शर्मा :                   भारत इन दिनों अपना…
भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की  : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

नई दिल्ली– राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, एनएचआरसी भारत ने  सभी सात राष्ट्रीय आयोगों की वैधानिक पूर्ण…

Leave a Reply