• June 17, 2017

पुलिस गस्त बढ़ाने की मांग

पुलिस गस्त बढ़ाने की मांग

झज्जर/बहादुरगढ़(पत्रकार गौरव शर्मा)———- बहादुरगढ़ शहर की सार्थक सेवा समिति ने डीएसपी भगतराम को एक ज्ञापन वार्ड पार्षद जसबीर सैनी की अगुवाई में दिया। जिसमे सेक्टर,9ए,हाउसिंग बोर्ड कालोनी में पुलिस गस्त बढ़ाने,सेक्टर के पार्को में नशा खोरी रोकने व आवारा किस्म के लोगो पर अंकुश लगाने की मांग की। 1

समिति के प्रधान एन.एस.कपूर ने बताया कि वैसे तो हमारे वार्ड पार्षद जसबीर सैनी शहर के सबसे जागरूक पार्षद है। लेकिन हमारी भी कुछ ज़िम्मेदारी बनती है। जब हम सभी मिलकर पार्षद का सहयोग करेंगे। हमें राजनीति से ऊपर उठकर भी सोचना चाहिए। हमारी सार्थक सेवा समिति का गठन केवल लोगो की सेवा करने के लिए किया गया है और हमारा फर्ज बनता है। हम लोगो की मदद करे। वही प्रधान ने कहा की पार्षद की तरफ से हमें पूरा सहयोग मिलता है।

डी.एस.पी ने सार्थक सेवा समिति को विश्वास दिलाया कि हमारी तरफ से आप लोगो को पूरा सहयोग मिलेगा। वही वार्ड पार्षद ने समिति के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि ये समिति नेक कार्य कर रही है और निस्वार्थ भाव से कर रही है।

कुछ लोग आज समिति की आड़ में अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास करते है। लेकिन ये सार्थक सेवा समिति इन चीजों से बाहर है। इस अवसर पर समिति के प्रधान एन.एस.कपूर, आर.के.सुनामी, वी.एस.दहिया, प्रभात कपूर,राजपाल सैनी,मुकेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related post

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की  : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

नई दिल्ली– राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, एनएचआरसी भारत ने  सभी सात राष्ट्रीय आयोगों की वैधानिक पूर्ण…
मतदाता परिचय-पत्र के अलावा 12 वैकल्पिक फोटोयुक्त दस्तावेजों में से कोई भी एक

मतदाता परिचय-पत्र के अलावा 12 वैकल्पिक फोटोयुक्त दस्तावेजों में से कोई भी एक

 भोपाल : भारत निर्वाचन आयोग ने लोकसभा निर्वाचन 2024 में सभी मतदाताओं को क्यूआर कोड वाली…
तपती गर्मी में खारा पानी की सज़ा

तपती गर्मी में खारा पानी की सज़ा

आरती (लूणकरणसर)—-   “जैसे जैसे गर्मी बढ़ रही है गांव में पानी की समस्या भी बढ़ती जा…

Leave a Reply