‘नारायण’ के जरिये —- आँचल गोस्वामी

‘नारायण’ के जरिये —- आँचल गोस्वामी

मलाड मुंबई (संजय राज शर्मा) —————–फिल्म ‘नारायण’ ३ नवम्बर २०१७ रिलीज़ होनेवाली है,जिसके निर्माता- निर्देशक जोगेश सहदेवा हैं। जोकि दृढ़ संकल्प की एक कहानी है।जिसमें एक चालीस साल का आम इंसान अपने बेटे के ऊपर पड़ी मुसीबत को दूर करने के ऐसे तूफ़ान का मुकाबला करता है, जोकि इंसान सोच भी नहीं सकता है।

Aanchal Goswami (4)
यह फिल्म एक बाप बेटे के प्यार को दर्शाती है।इस फिल्म की अभिनेत्री आँचल गोस्वामी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।जिस किसी ने इस फिल्म का ट्रायल देखा उसने आँचल की अभिनय कला की तारीफ़ की है। वैसे वे काफी खूबसूरत,आकर्षक और ग्लॅमरस है। आँचल गोस्वामी दिल्ली की रहनेवाली है और वहां से लक्ष्मीबाई कॉलेज से पॉलिटिकल साइंस में ग्रैजुएशन किया है व काफी नाटक इत्यादि में हिस्सा लिया है और कत्थक डांस इत्यादि सीखा है। इसके बाद डीडी नेशनल के धारावाहिक ‘डगर पनघट की’ और वी चॅनेल के ‘पी एस आई हेट यू’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है।इसके अलावा जीओ के विज्ञापन फिल्म में ज़हीर खान और न्यूट्रा लाइट बटर के विज्ञापन में संजीव कपूर के साथ काम कर चुकी है।

फिल्म ‘नारायण’ यह उनकी पहली फिल्म है, जिसमें एक्टर एकल्वय कश्यप की और उनकी रोमांटिक जोड़ी है।अपनी इस पहली फिल्म के बारे में आँचल गोस्वामी कहती है,” मैं इसमें नेहा का कैरेक्टर प्ले कर रही हूँ, जोकि स्कूल जाती है और एक लड़की कबीर से प्यार करती है। कबीर मुझे खुश करने के लिए महंगे महंगे गिफ्ट लाता है और उस चक्कर में गलत लोगों की संगत में पड जाता है। इसके बाद उसके पिता अपने बेटे को बचाने के लिए किस तरह के दृढ़ संकल्प करते है और क्या क्या करते है ? यह फिल्म में दिखाया गया। यह एक बहुत ही भावात्मक फिल्म है। ”

आगे भविष्य की योजना और टीवी में काम करने के बारे में आँचल कहती है,” मैं काम को छोटा बड़ा नहीं मानती हूँ। यदि अच्छा और ढंग का रोल मिलेगा तो मैं फिल्म, धारावाहिक नाटक इत्यादि सभी में काम करना चाहूंगी। जैसा रोल आलिया भट्ट ने ‘हाईवे’ में किया था, उस प्रकार का रोल जरूर करना चाहती हूँ। ”

Related post

12 राज्यों के 88 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में 26 अप्रैल, 2024 को मतदान

12 राज्यों के 88 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में 26 अप्रैल, 2024 को मतदान

पीआईबी दिल्ली:12 राज्यों के 88 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में 26 अप्रैल, 2024 को मतदान होना है,…
मानव अधिकारों के उल्लंघन : जहरीली गैसों के कारण दम घुटने से चार लोगों की मौत   : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

मानव अधिकारों के उल्लंघन : जहरीली गैसों के कारण दम घुटने से चार लोगों की मौत…

राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, (एनएचआरसी), भारत ने एक मीडिया रिपोर्ट पर स्वत: संज्ञान लिया है कि…
आरक्षण का लाभ अभी भी निम्नतम स्तर तक पहुँचना बाकी है : न्यायमूर्ति अरुण मिश्रा (राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग)

आरक्षण का लाभ अभी भी निम्नतम स्तर तक पहुँचना बाकी है : न्यायमूर्ति अरुण मिश्रा (राष्ट्रीय…

नई दिल्ली: — राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग (एनएचआरसी), भारत के अध्यक्ष न्यायमूर्ति श्री अरुण मिश्रा ने…

Leave a Reply