• June 18, 2017

दो करोड़ राशि की बूस्टर पंप, व्यायामशाला पर कसार

दो करोड़ राशि की  बूस्टर पंप, व्यायामशाला पर कसार

बहादुरगढ़, 18 जून– गांव कसार वासियों के लिए बुनिदायी सुविधाएं प्रदान करने की दिशा में बढ़ाए गए कदम में रविवार को स्थानीय विधायक नरेश कौशिक ने करीब दो करोड़ रूपए से अधिक विकास योजनाओं की शुरूआत करते हुए ग्रामीणों को लाभांवित करने का काम किया।
1
विधायक कौशिक द्वारा जहां पेयजल आपूर्ति हेतु बनाए जाने वाले बूस्टर पंप, व्यायामशाला, नए रास्ते जैसी विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी वहीं ग्राम पंचायत द्वारा उन्हें मिली विकास योजनाओं पर विधायक का अभिनंदन किया गया। गांव के सरपंच टोनी ने पंचायत प्रतिनिधियों सहित कौशिक को मान-सम्मान की प्रतीक पगड़ी बांधकर व फूल मालाओं से अभिनंदन किया।

विधायक नरेश कौशिक ने विकास योजनाओं की शुरूआत करने उपरांत आयोजित अभिनंदन समारोह में कहा कि हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में जनभावनाओं के अनुरूप विकास कार्य बिना किसी भेदभाव से करवाए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि गांव में पेयजल आपूर्ति निर्बाध रूप से हो इसके लिए करीब एक करोड़ 50 लाख रूपए की लागत से बनने वाले बूस्टर पंप, करीब 22 लाख रूपए की लागत से गांव के साथ से निकल रही नहर से देवता के जोहड़ तक पानी आपूर्ति के लिए नई पाइप लाइन बिछाने के कार्य का, करीब 32 लाख रूपए की लागत से नूना माजरा से सराय संपर्क मार्ग को सीसी का बनाए जाने के कार्य का व करीब 31 लाख रूपए में व्यायामशाला निर्माण कार्य की शुरूआत की है।

लंबित समस्याओं का विधायक के प्रयास से हुआ समाधन : टोनी सरपंच ने कहा कि उनके गांव में लोगों को बुनियादी सुविधाएं तक नहीं मिल पा रही थी जिसको लेकर विधायक ने गंभीरता दिखाई और विकास परियोजनाओं को साकार रूप देने का काम किया।

इस अभिनंदन समारोह में विधायक नरेश कौशिक के साथ बहादुरगढ़ मार्केट कमेटी के चेयरमैन कैप्टन राम सिंह दलाल, ब्लाक समिति चेयरपर्सन प्रतिनिधि युद्धवीर भारद्वाज, बलवान खत्री, पाले राम शर्मा सहित ग्राम वासी मौजूद रहे।

Related post

एशिया पर रहा जलवायु, मौसमी आपदाओं का सबसे अधिक प्रभाव: संयुक्त राष्ट्र

एशिया पर रहा जलवायु, मौसमी आपदाओं का सबसे अधिक प्रभाव: संयुक्त राष्ट्र

लखनऊ (निशांत सक्सेना)  ———   संयुक्त राष्ट्र की संस्था विश्व मौसम विज्ञान संगठन की एक नई रिपोर्ट…
क्लीन एनेर्जी ट्रांज़िशन में कर्नाटक और गुजरात सबसे आगे

क्लीन एनेर्जी ट्रांज़िशन में कर्नाटक और गुजरात सबसे आगे

लखनऊ (निशांत सक्सेना)——–   कर्नाटक और गुजरात ने एक बार फिर क्लीन एनेर्जी ट्रांज़िशन की दिशा में…
प्लास्टिक नहीं, धरती बचाओ!

प्लास्टिक नहीं, धरती बचाओ!

लखनऊ (निशांत सक्सेना):—  कुछ दिन पहले ही दुबई में एक दिन में इतनी बारिश हो गयी…

Leave a Reply