• July 25, 2017

झूठ व फरेबी सरकार-जिलाध्यक्ष कर्मबीर राठी०००० ग्रेपलिंग विजेता सम्मानित

झूठ व फरेबी सरकार-जिलाध्यक्ष कर्मबीर राठी०००० ग्रेपलिंग विजेता सम्मानित

झज्जर/ बहादुरगढ़ (पत्रकार गौरव शर्मा)——बहादुरगढ़ पिछली बार बढ़ाई गई बिजली की दरों पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा था कि आगे से बिजली के दाम में बढ़ोतरी नही की जाएगी, मगर फिर से बिजली यूनिट के दाम बढ़ाकर मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता के साथ वादा खिलाफी करने का काम किया है।KARAMBIR RATHEE

इण्डियन नेशनल लोकदल के जिलाध्यक्ष कर्मबीर राठी ने बिजली यूनिट की दरों में बढ़ोतरी की कड़ी निंदा करते हुए इसे भाजपा सरकार द्वारा हरियाणा प्रदेश की जनता के साथ घोखा करार दिया है। उन्होंने कहा कि झूठ व फरेब के दम पर हरियाणा में सत्ता प्राप्त करने वाली भाजपा सरकार का असली चेहरा अब जनता के सामने बेनकाब हो चुका हैं।

कर्मबीर राठी ने कहा कि भाजपा सीएम ने वादाखिलाफी करते हुए फिर से बिजली के दाम बढ़ाकर प्रदेश की जनता की जेब पर डाका मारने का काम किया है। कर्मबीर ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों के कारण दुखी व परेशान है। प्रदेश की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में हरियाणा में इनेलो की सरकार बनाकर भाजपा को प्रदेश से चलता करने का काम करेगी।

नेशनल ग्रेपलिंग विजेता सम्मानित—-दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुई नेशनल ग्रेपलिंग प्रतियोगिता में बहादुरगढ़ के खिलाडिय़ों ने चार पदक हासिल किए हैं। पदक विजेता खिलाडिय़ों का बहादुरगढ़ पहुंचने पर खेल प्रेमियों ने जोरदार स्वागत किया। 1

खेल प्रेमियों ने चेयरपर्सन शीला राठी व बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान विजेंद्र सिंह राठी के नेतृत्व में खिलाडिय़ों को नोटों व फूलों की मालाओं से लाद दिया तथा भविष्य में भी इसी तरह क्षेत्र का नाम रोशन करने के लिए कामना की।

प्रतियोगिता में सीनियर वर्ग में रजत पदक जीतने वाले गांव जटवाड़ा निवासी दीपक राठी का चयन अगले माह कजाकिस्तान में होने वाली अंतरराष्ट्रीय ग्रेपलिंग प्रतियोगिता के लिए हुआ है।

टीम के कोच बिरजू शर्मा ने बताया कि 21 से 23 जुलाई तक दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में यूनाइटेड वल्र्ड रेसलिंग नेशनल ग्रेपलिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में बहादुरगढ़ से भी कई खिलाडिय़ों ने भाग लिया था। प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में खेलते हुए जटवाड़ा निवासी दीपक राठी ने 84 किलो भार वर्ग में रजत पदक प्राप्त किया है।

जूनियर वर्ग में लाइनपार निवासी अंकुश व अंकुश ने स्वर्ण पदक व जटवाड़ा निवासी सुनील ने कांस्य पदक प्राप्त किया। विजेताओं को सम्मानित करते हुए बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान विजेंद्र सिंह राठी ने कहा कि हुड्डा सरकार की खेल नीति के कारण ही आज प्रदेश के खिलाड़ी पदक जीत रहे हैं।

सरकार की खेल नीति की घोषणा से अब तक खिलाडिय़ों को कोई फायदा नहीं पहुंच रहा है। उन्होंने हुड्डा सरकार की खेल नीति की प्रशंसा करते हुए सरकार से मांग की है कि उसी खेल नीति का अनुसरण करते हुए सरकार को खिलाडिय़ों के लिए संसाधनों का बढ़ावा देना चाहिए।

इस मौके पर शाहपुर के सरपंच अनिल, नप के पूर्व चेयरमैन रवि खत्री, संदीप राठी, शोला पहलवान, प्रवीण छिल्लर, सत्यप्रकाश छिकारा, राजेश आदि मौजूद थे।

Related post

पीटीआई के महिला रिपोर्टर और एएनआई  रिपोर्टर के बीच मारपीट

पीटीआई के महिला रिपोर्टर और एएनआई रिपोर्टर के बीच मारपीट

एक अपमानजनक घटना में, प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (पीटीआई) की एक महिला रिपोर्टर के साथ समाचार…
केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला बांड मामले में छठा समन

केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला बांड मामले में छठा समन

प्रवर्तन निदेशालय ने  27 मार्च को केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला…
मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा विजयन की मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच शुरू

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा विजयन की मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच शुरू

प्रवर्तन निदेशालय ने  27 मार्च को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा विजयन की…

Leave a Reply