जींद — छात्रा के साथ गैंगरेप

जींद — छात्रा के साथ गैंगरेप

जींद/ हरियाणा (पत्रकार गौरव शर्मा)— जींद में रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की बोगी में 10 वीं कक्षा की एक नाबालिग दलित छात्रा से पांच युवकों ने गैंगरेप किया। इन युवको ने पिस्तौल के बल पर रात भर इस नाबालिग से रेप किया और सुबह इसे छोड़कर फरार हो गए।

एसपी ने डीएसपी हेडक्वार्टर कुलवंत बिश्नोई के नेतृत्व में तीन सदस्यीय विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन कर जांच सौंप दी है। पुलिस ने इस मामलें मे दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच चल रही है और जल्द ही सभी आरोपयिों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
1
जींद शहर की राम कॉलोनी निवासी करीब 16 वर्षीय दसवीं कक्षा की छात्रा है। 17 दिसंबर को वह संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। सदर नरवाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया था। बाद में युवती पुलिस को जींद से बरामद हुई। इस युवती ने परिजनों व पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी दी।

पुलिस को दिए बयान में करीब 16 वर्षीय छात्रा ने बताया कि 17 दिसंबर को जींद के विजय नगर निवासी मोनू व काला ने पहले उसे स्कूल से बाहर बुलाया और फिर उसका अपहरण कर गाड़ी में जबरदस्ती बैठा लिया। बाद में वे उसे जींद रेलवे स्टेशन के समीप ले आए और यहां पर ट्रैक पर खड़े ट्रेन के डिब्बे में ले गए।

आरोप लगाया कि इस दौरान युवक मोनू व काला और उनके तीन अन्य साथियों ने उसके साथ रातभर सामूहिक दुष्कर्म किया। अगले दिन सुबह वे किसी को बताने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

Related post

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 के दूसरे चरण में प्रदेश के छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार, 26 अप्रैल…
राष्ट्रहित में संकल्पित युवा शक्ति का मतदान

राष्ट्रहित में संकल्पित युवा शक्ति का मतदान

डाॅ. निशा शर्मा :                   भारत इन दिनों अपना…
भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की  : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

नई दिल्ली– राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, एनएचआरसी भारत ने  सभी सात राष्ट्रीय आयोगों की वैधानिक पूर्ण…

Leave a Reply