• July 21, 2019

जिला उद्योग केंद्र का उद्घाटन——विधायक रामलाल मीणा

जिला उद्योग केंद्र का उद्घाटन——विधायक रामलाल मीणा

प्रतापगढ़ ——– धरियावद रोड स्थित खेल गांव के पास एक करोड़ 60 लाख की लागत से निर्मित जिला उद्योग केंद्र का उद्घाटन विधायक राम लाल जी मीणा के मुख्य आतिथ्य, कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह राणावत की अध्यक्षता अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य एवं प्रदेश सचिव सुरेंद्र सुरेंद्र चंडालिया के अति विशिष्ट आतिथ्य में हुआ।

इस अवसर पर प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि प्रतापगढ़ विकास के नए आयाम को छूने लगा है , मैं इसके लिए लगातार मेहनत कर रहा हूं चाहे यहां की समस्याएं विधानसभा में उठाने का मामला या बेरोजगारों के लिए रोजगार देने का मामला हो जनता ने जो आशीर्वाद मुझे दिया है मैं उस पर खरा उतरने के लिए दिन रात प्रयास कर रहा हूं।

विधायक रामलाल मीणा ने इस दौरान कहा कि जनता दरबार के माध्यम से वे लगातार आमजन की समस्याएं सुन रहे हैं और उनके निराकरण का भी पूरा प्रयास कर रहे हैं अधिकारियों को निर्देश देने के बाद लोगों की समस्याओं का समाधान भी हो रहा है जहां कहीं परेशानी आ रही है उसको उच्चाधिकारियों को अवगत करा रहे हैं।

विधानसभा में भी क्षेत्र की समस्याओं को उठाकर समाधान के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं उन्होंने कहा विकास के मामले में अब प्रतापगढ़ पीछे नहीं रहेगा प्रतापगढ़ में कन्या महाविद्यालय खुल चुका है पीपलखूंट में महाविद्यालय खुल चुका है यहां के बेरोजगार युवा हैं।

उन को रोजगार देने के लिए प्रयास कर रहा हूं ताकि लोगों को यहां से पलायन के लिए मजबूर नहीं होना पड़े। इस अवसर पर प्रतापगढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कमल सिंह गुर्जर प्रतापगढ़ जिला उपाध्यक्ष केशरसिंह मीणा, नगर कांग्रेस अध्यक्ष उदय लाल अहीर, शहीद जिला कांग्रेस पदाधिकारी गण ब्लॉक कांग्रेस पदाधिकारी में नगर कांग्रेस पदाधिकारी गण प्रशासनिक अधिकारी उद्योग विभाग के अधिकारी सहित गणमान्य नागरिक जनता उपस्थित रहे।यह जानकारी विधायक प्रवक्ता व जिला कांग्रेस प्रवक्ता मोहित भावसार ने दी

Related post

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की  : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

नई दिल्ली– राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, एनएचआरसी भारत ने  सभी सात राष्ट्रीय आयोगों की वैधानिक पूर्ण…
मतदाता परिचय-पत्र के अलावा 12 वैकल्पिक फोटोयुक्त दस्तावेजों में से कोई भी एक

मतदाता परिचय-पत्र के अलावा 12 वैकल्पिक फोटोयुक्त दस्तावेजों में से कोई भी एक

 भोपाल : भारत निर्वाचन आयोग ने लोकसभा निर्वाचन 2024 में सभी मतदाताओं को क्यूआर कोड वाली…
तपती गर्मी में खारा पानी की सज़ा

तपती गर्मी में खारा पानी की सज़ा

आरती (लूणकरणसर)—-   “जैसे जैसे गर्मी बढ़ रही है गांव में पानी की समस्या भी बढ़ती जा…

Leave a Reply