• December 14, 2017

छोटूराम नगर के गलियों का नवीनीकरण— विधायक नरेश कौशिक

छोटूराम नगर के गलियों का  नवीनीकरण— विधायक नरेश कौशिक

बहादुरगढ़, 14 दिसंबर– शहर के छोटूराम नगर क्षेत्र की गलियों के नवीनीकरण की सौगात विधायक नरेश कौशिक द्वारा समय-समय पर दी जा रही हैं जिसका लाभ क्षेत्र के लोगों को मिल रहा है।
1
पूर्व सरकारों के कार्यकाल में अनदेखी के शिकार छोटूराम नगर कालोनी के लोगों ने विधायक नरेश कौशिक की इस सार्थक मुहिम का स्वागत करते हुए उन्हें अभिनंदित किया। इसी कड़ी में गुरूवार को विधायक नरेश कौशिक ने कालोनी के लोगों की सुविधा के लिए एक ओर सफलतम कदम बढ़ाते हुए करीब 30 लाख रूपए की इंटरलॉक बाक्स से बनने वाली गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ कालोनी के मौजिक व्यक्तियों के साथ किया।

गली निर्माण कार्य का शुभारंभ करते हुए विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि नगरपरिषद के माध्यम से गलियों का नवनिर्माण कार्य करवाया जा रहा है जिसके लिए सरकार की ओर से धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि बिना किसी भेदभाव के शहर के सभी वार्डों तथा ग्रामीण क्षेत्र में भाजपा सरकार की ओर से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और हलके के लोगों की जरूरतानुसार नई याजनाओं को भी मूर्त रूप दिया जा रहा है।

उन्होंने कालोनी के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वे हलके के जनप्रतिनिधि के तौर पर उन्हें प्रदान की जाने वाली सुविधाओं में पूरी सक्रियता बरत रहे हैं और क्षेत्र में विकासात्मक परिवर्तन भी लोगों को नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि वर्षों से विकास के लिए मोहताज छोटूराम नगर कालोनी अब विकास में सांझेदार बन रही है जिसके लिए कालोनी के लोग बधाई के पात्र हैं।

कालोनी में पहुंचने पर विधायक कौशिक का फूल मालाओं के साथ जोरदार अभिंनदन किया गया। विधायक का कालोनी में पहुंचने पर महिलाओं की ओर से भी स्वागत करते हुए उनका इस पुनीत कार्य में सहयोग दिए जाने पर आभार जताया गया।

इस मौके पर हरिमोहन धाकरे, अशोक शर्मा, पालेराम शर्मा, कैप्टन राम सिंह दलाल, कैप्टन बलवान खत्री, जयपाल, रामकंवार सैनी, अमरनाथ, प्रवीण, गोविंद, जगन्नाथ, कृष्णा प्रसाद, प्रभुदयाल, धर्मेंद्र, सोनी शर्मा, मंजू पांडे, उमा शर्मा, पूनम सहित अन्य कालोनी वासी मौजूद रहे।
बाक्स

वार्ड 27 में गली व बामनौली-बराही संपर्क मार्ग निर्माण विधायक प्रवक्ता विनोद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि विधायक नरेश कौशिक शुक्रवार, 15 दिसंबर को सुबह 10 बजे शहर के वार्ड 27 स्थित पटेल नगर व मामन विहार कालोनी में सीमेंट कंकरीट व इंटरलॉक बाक्स से करीब 40 लाख रूपए की लागत से बनने वाली गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ करेंगे।

उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी विधायक के प्रयासों से वार्ड 27 में करीब 20 लाख रूपए की लागत से गली निर्मित हो चुकी है जिसका लाभ क्षेत्र के लोगों द्वारा उठाया जा रहा है। वहीं इसके उपरांत हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड द्वारा गांव बामनौली से बराही गांव को जोडऩे वाले संपर्क सड़क के निर्माण कार्य का भी शुभारंभ सुबह 11 बजे विधायक कौशिक द्वारा किया जाएगा।

Related post

केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला बांड मामले में छठा समन

केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला बांड मामले में छठा समन

प्रवर्तन निदेशालय ने  27 मार्च को केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला…
मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा विजयन की मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच शुरू

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा विजयन की मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच शुरू

प्रवर्तन निदेशालय ने  27 मार्च को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा विजयन की…
म्यांमार सीमा पर बाड़ लगाने के लिए लगभग 3.7 बिलियन डॉलर खर्च करने की योजना : वीजा-मुक्त नीति  समाप्त

म्यांमार सीमा पर बाड़ लगाने के लिए लगभग 3.7 बिलियन डॉलर खर्च करने की योजना :…

नई दिल्ली   (रायटर्स) – भारत ने लगभग एक दशक के भीतर म्यांमार के साथ अपनी 1,610…

Leave a Reply