• May 16, 2022

एनएच रोबर अंडर अरैस्ट

एनएच रोबर अंडर अरैस्ट

पटना. बाढ़ अनुमंडल में बाढ़ थाना की पुलिस ने एनएच पर लूटपाट करने वाले गिरोह का उद्भेदन किया है. गिरफ्तार पांच लुटेरों के पास से दो पिस्टल और 8 कारतूस के साथ 4 बाइक बरामद किया गया है. प्रेस वार्ता करते हुए बाढ़ के एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने पर बाढ़ थानाध्यक्ष राज नंदन ने छापेमारी की. लूट की घटना को अंजाम देने के लिए 5 लुटेरे जमा हुए थे. ये सभी फोर लेन और एनएच पर लूटपाट करते थे. पूछताछ में लूट के तीन मामलों का उद्भेदन हुआ है.

बाढ़ और बख्तियारपुर में हुई थी लूट

पुलिस की गिरफ्त में आये इन अपराधियों ने बख्तियारपुर थाना के फोरलेन पर 8 मई को और 28 मई को लूट की घटना को अंजाम दिया था और बाइक के साथ मोबाइल और अन्य सामानों की लूट लिया था साथ ही बाढ़ थाना अंतर्गत 11 मई को एनटीपीसी के निजी कम्पनी में कार्यरत कर्मी से बाइक की लूट हथियार के बल पर की थी. जब पुलिस ने कड़ी से पूछताछ की तो सभी मामलों से पर्दा हट गया.
पांच गिरफ्तार

एनएच और फोर लेन का कुख्यात लुटेरा छोटी उर्फ रजनीश पांडेय अपने सहयोगी अभिषेक, सूरज, अमित राज, राजीव कुमार के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा है. कुख्यात छोटी पर बाढ़ के अलावा पटना के दीदारगंज, बेऊर, बख्तियारपुर थाना सहित कई थानों में लूट के साथ अन्य कई मामले दर्ज हैं. अन्य अपराधियों में सूरज के खिलाफ सकसोहरा थाना में मामला दर्ज है. बाकी का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

सभी होंगे पुरस्कृत

इन लुटेरों के पास से दो देसी कट्टा, 8कारतूस, 4बाइक, एक चाकू, दो मोबाइल फोन के साथ बाइक की लूटी गई चाभियां बरामद हुई हैं. बाढ़ थानाध्यक्ष राज नंदन के साथ पुलिस अवर निरीक्षक अनिरुद्ध कुमार के साथ अन्य पुलिसकर्मी और टेक्निकल टीम को इस उद्भेदन के लिए पुरस्कृत किया जाएगा.

Related post

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की  : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

नई दिल्ली– राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, एनएचआरसी भारत ने  सभी सात राष्ट्रीय आयोगों की वैधानिक पूर्ण…
मतदाता परिचय-पत्र के अलावा 12 वैकल्पिक फोटोयुक्त दस्तावेजों में से कोई भी एक

मतदाता परिचय-पत्र के अलावा 12 वैकल्पिक फोटोयुक्त दस्तावेजों में से कोई भी एक

 भोपाल : भारत निर्वाचन आयोग ने लोकसभा निर्वाचन 2024 में सभी मतदाताओं को क्यूआर कोड वाली…
तपती गर्मी में खारा पानी की सज़ा

तपती गर्मी में खारा पानी की सज़ा

आरती (लूणकरणसर)—-   “जैसे जैसे गर्मी बढ़ रही है गांव में पानी की समस्या भी बढ़ती जा…

Leave a Reply