‘शिखर की ओर सिराज’

शिमला —– मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने थुनाग में अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश के लोगों ने उन्हें नई जिम्मेदारी सौंपी है। वह लोगों द्वारा सौंपे गए इस दायित्व निष्ठापूर्वक निभाएंगे।
6

उन्होंने कहा कि हमने बहुत पहले ‘शिखर की ओर सिराज’ का नारा दिया था जो आज इस क्षेत्र के लोगों के कारण पूरा हुआ है।

उन्होंने थुनाग में सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग का मण्डल खोलने की घोषणा की।

सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर ने लोगों से आह्वान किया कि अगले 25 वर्षां में जय राम ठाकुर को अपना सहयोग और आशीर्वाद दें और भाजपा उन्हें स्थायी, पारदर्शी व मजबूत सरकार देगी जो लोगों का कल्याण सुदृढ़ बनाएगी।

शिकारी माता मन्दिर कमेटी ने मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 हजार रुपये का चैक भेंट किया।

सिराज घाटी ट्रक ऑपरेटर सहकारी समिति ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में 11 हजार रुपये तथा मन्दिर समिति राजस्व विभाग तथा रेड क्रॉस सोसायटी जंजैली ने बाली चौकी तहसील के धार गांव के अग्नि प्रभावितां के लिए एक लाख रुपये का चैक भेंट किया।

मुख्यमंत्री ने बगस्याड़ तथा केलोधार में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्व में कई बार मण्डी जिला से मुख्यमंत्री बनते-बनते रह गया परन्तु लम्बे इन्तजार के बाद यह सपना पूरा हुआ है।

यह सब लोगों के प्यार व विश्वास की बदौलत ही पूरा हो सका है जिन्होंने विधानसभा चुनाव में जिले से कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया किया।

उन्होंने लोगों का उन पर विश्वास व स्नेह प्रकट करने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अब वे हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री है परन्तु सराज के लोगों के लिए पहले की तरह ही जय राम हैं