वृद्ध और बच्चो के साथ फादर्स -डे

उज्जैन : फादर्स डे के उपलक्ष में सच्चा दोस्त समूह के पितृ पुरुष स्व. अशोक जी लुनिया की स्मृति में सच्चा दोस्त परिवार द्वारा पांच राज्यों मध्य प्रदेश, गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश सहित पश्चिम बंगाल के 100 से अधिक ब्यूरो प्रतिनिधियों ने फादर्स डे के पूर्व संध्या में वृद्ध एवं बच्चो को चॉकलेट खिला स्व. श्री अशोक जी लुनिया को याद कर मनाया फादर्स डे.
1
बागान को सींचने वाला होता है माली, परिवार को सींच सक्षम समृद्ध करने वाले होते है पिता – विनायक

पिता स्व. अशोक जी लुनिया की स्मृति में सच्चा दोस्त परिवार द्वारा फादर्स डे पर सच्चा दोस्त प्रतिनिधियों को फ़ोन कॉन्फ्रेंस पर सम्बोधित करते हुए विनायक अशोक लुनिया ने कहा की जिस तरह एक बागान को माली सींच समृद्ध बनता है और उसकी फूलो की महक देख खुद महक उठता है वैसे ही पिता अपने बच्चो को पाल पोस कर बढ़ा करते है और समृद्ध बनाते है और उनकी मुस्कराहट से पिता अपने सरे दुःख दर्द भूल जाते है ऐसे होते हैं पिता.

श्री विनायक ने अपने पिता की याद में देश भर के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करने के बाद अपने मित्र शुभ सोनी एवं जैन मीडिया सोशल वेलफेयर सोसाइटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पत्रकार सचिन जी कासलीवाल के साथ उज्जैन स्थित वृद्ध आश्रम पहुंचे जहाँ उन्होंने वृद्धजनों को केडबरी खिला पिता की याद में फादर्स डे मनाया. एवं बुजुर्गों के पैर छू आशीर्वाद लिया. आश्रम में मौजूद वृद्धजनों ने स्वर्गीय श्री लुनिया की आत्म शांति के लिए कामना की.

विनायक लुनिया
8109913008