• February 8, 2019

वंचित वर्ग के बच्चों को टी-शर्ट

वंचित वर्ग के बच्चों को टी-शर्ट

इंदौर (सुनील मालवीय)—–: प्रतिभा सिंटेक्स के ब्रांड, कार्बन बेसिक्स, ने अपने आउटलेट्स में सीएसआर पहल “मेरे सपनों का भारत” के अंतर्गत एक स्कीम लागू की।

इस स्कीम में रॉबिन हुड आर्मी के सहयोग से कंपनी के फैक्टरी स्थल पर बच्चों को टी-शर्ट वितरित करने के अलावा, इंदौर और उज्जैन के स्लम क्षेत्रों में रहने वाले बच्चों और सरकारी स्कूल, राऊ के बच्चों को टी-शर्ट का वितरण किया गया।

इस पहल पर टिप्पणी करते हुए, श्रीमती प्रेरणा चौधरी, बिजनेस हेड- कार्बन बेसिक्स ने कहा कि “बच्चे भविष्य के निर्माता हैं और उनके जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाते हुए उनकी उचित परवरिश की जानी चाहिए।

इस पहल के प्रति जनता को जागरूक करने के लिए, कार्बन बेसिक्स ने शहर और आसपास के वंचित वर्ग के बच्चों की मदद करने के लिए सीएसआर पहल “मेरे सपनों का भारत” के अंतर्गत एक स्कीम शुरू की थी, जिसमें एक ग्राहक से मिले हर 20 रुपये के योगदान पर कंपनी ने जरूरतमंद बच्चो को 100 रुपये की टी-शर्ट भेंट की। इस स्कीम में पूरे जोश के साथ भागीदारी करने के लिए मैं अपने निष्ठावान ग्राहकों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करना चाहती हूं। ”

पीथमपुर में गणतंत्र दिवस समारोह, प्रतिभा आउटलेट में आयोजित किया गया था, जहां स्कीम में अधिकतम योगदान देने वाले श्री निकेत ओसवाल और श्रीमती कल्पना ओसवाल को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। दोनों मुख्य अतिथियों ने पीथमपुर में श्रमिक समुदाय के बच्चों को टी-शर्ट वितरित किया।

Related post

पीटीआई के महिला रिपोर्टर और एएनआई  रिपोर्टर के बीच मारपीट

पीटीआई के महिला रिपोर्टर और एएनआई रिपोर्टर के बीच मारपीट

एक अपमानजनक घटना में, प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (पीटीआई) की एक महिला रिपोर्टर के साथ समाचार…
केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला बांड मामले में छठा समन

केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला बांड मामले में छठा समन

प्रवर्तन निदेशालय ने  27 मार्च को केरल के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. थॉमस इसाक को मसाला…
मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा विजयन की मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच शुरू

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा विजयन की मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच शुरू

प्रवर्तन निदेशालय ने  27 मार्च को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की बेटी वीणा विजयन की…

Leave a Reply