महिला पत्रकार व् समाज सेविका गौरी लंकेश की हत्या, कायरता पूर्ण कार्य : लक्ष्य

दिनांक 10 सितम्बर 2017 — लक्ष्य की फरिदाबाद युथ टीम ने एक कैडर कैम्प का आयोजन फरिदाबाद के खेड़ीपुल के पास रविदास मंदिर में किया ! जिसमे युवाओ ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया !

लक्ष्य की प्रांतीय महिला कमांडर कविता जाटव ने बहुजन समाज के युवाओं को उनकी शक्ति का अहसास करते हुए लक्ष्य द्वारा देश भर में चलाई जा रही सामाजिक क्रांति को मजबूत करने का आवाहन किया !
1
उन्होंने बैंगलोर की एक बेबाक महिला पत्रकार व् समाज सेविका गौरी लंकेश की हत्या पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि कुछ मुठीभर दूषित मानसिकता के लोग नहीं चाहते कि देश के नागरिक अपनी बात खुले रूप से कह सके !

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा की ये जाति का आतंकवाद नहीं है तो क्या है ! उन्होंने दूषित मानशिकता वाले लोगो को चेतवानी स्वरूप कहा कि कोई भी देश में अपनी दबंगई से किसी को अपनी बात रखने से नहीं रोक सकता !

उन्होंने ललकारते हुए कहा की एक महिला पत्रकार व् समाज सेविका जो दबे कुचले लोगो की आवाज बुलंद कर रही थी उसकी हत्या एक कायरता ही हो सकती है !

लक्ष्य के प्रांतीय युथ कमांडर नीरज नारहवाल ने युवाओ से बहुजन समाज के अधिकारों के लिए संघर्ष को तैयार रहने को कहा ! उन्होंने कहा की अब समय आ गया है कि बहुजन समाज का युवा अपनी ताकत को पहचाने !

लक्ष्य के जिला कमांडर अशोक कुमार ने बहुजन युवाओ को एकजुट होने की सलाह दी ! उन्होंने कहा की जब तक बहुजन समाज का युवा एक नहीं होगा तबतक बहुजन समाज की स्थिति में सुधर नहीं हो सकता !

लक्ष्य के एन. सी. आर. प्रभारी गंगा लाल गौतम ने देश भर में लक्ष्य दुवारा चलाई जा रही सामाजिक क्रांति के बारे में विस्तार से चर्चा की !

लक्ष्य कमांडर पुनीत गौतम ने बताया कि लक्ष्य की महिला कमांडर मजबूती के साथ लक्ष्य का नेतृत्व कर रही है !

उन्होंने कहा कि लक्ष्य देश में ऐसा पहला सामाजिक संगठन है जहाँ महिलायें ही संगठन का नेतृत्व कर रही है और ये समय की पुकार भी है !

लक्ष्य युथ कमांडर अशोक, मनीष गौतम, धर्मेंद्र, महेंद्र कर्दम व् गौतम चौहान आदि ने भी कैडर कैंप में उपस्तिथ युवाओ को सम्भोधित किया !

पूजा गुलाटी कमांडर-लक्ष्य-7275894045,
संघमित्रा गौतम कमांडर-लक्ष्य-9411291451,