महिला अधिकारों के लिए तलाक प्रस्ताव स्वर्ण अक्षर में लिखा जायेगा – अमित शाह———————– मोदी जी न्याय दो, मोदी जी न्याय दो

फिरोजाबाद ( विकास पालीवाल )—- फिरोजाबाद में स्व. लाला कुंवरसेन अग्रवाल की पहली पुण्य तिथि पर आयोजित के. एस. चैरिटेविल अस्पताल के शिलान्यास व दिव्यांग उपकरण वितरण समारोह का आयोजन सेवा उत्सव के रूप पीड़ी जैन इण्टर कालेज में किया गया।
1
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा विशिष्ठ अतिथि आरएसएस के प्रेमजी गोयल थे। अध्यक्षता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की। कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप जलाकर किया। इसके उपरान्त कार्यक्रम के आयोजकों द्वारा 51 किलो की माला व शाल उड़ाकर किया ।

कार्यक्रम में 50 दिव्यंगों को ट्राई साइकिल दी गयी। जिसमें शालिनी, महेन्द्र, शशि अग्रवाल समेत 5 को मंच पर बुलाकर अतिथियों द्वारा उपकरण दिए । इसके अलावा केएस चैरिटेबिल हास्पीटल की पट्टिका का भी शिलान्यास किया। बीच बीच में मंच के दोनों ओर लगी बड़ी स्क्रीनों पर दिखायी जा रहीं स्व. लाला कुमरसैन अग्रवाल की पुरानी स्मृतियां देखकर लोग भावुक भी हुये।

कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश दुनिया इस बात पर शोध करना चाहती है कि शाह पर ऐसा कौन सा मन्त्र है कि बीजेपी को 19 राज्यों में पीएम के मार्गदर्शन में सरकार बनाने में सफल हुए हैं । भारत के विकास को दुनिया की महाशक्ति के रूप में स्थापित करना है। उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद कांच उद्योग के नाम से पहचान पूरी दुनिया में है।

2017 में सरकार आने पर उन्होंने पीएम मोदी के 1 जिला एक उत्पाद के आधार पर पहचान दी है । जबकि पिछली सरकारों ने कुछ नहीं किया। सीएम ने कहा कि इससे बड़ी श्रद्धा व सम्मान नहीं हो सकता , जो अनिल जैन व नानक चन्द्र ने सेवा दिवस में दिखाया ।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की हाल ही में गुजरात व हिमांचल प्रदेश में हुयी प्रचंड जीत दर्शाती है कि प्रधानमंत्री मोदी का काम अच्छा है । संसद में कल तीन तलाक पर पारित प्रस्ताव पर शाह ने कहा कि यह कार्य बीजेपी ने ही किया। महिला अधिकारों के लिए यह स्वर्ण अक्षर में लिखा जायेगा । योगी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार काफी कार्य करा रही है।

सीएम योगी ने भ्रस्टाचार को उखाड़ फैंका, किसानों को ऋण माफ़ी योजना की । उन्होंने कहा कि अग्रवाल परिवार ने श्रद्धा को सेवा के साथ जोड़ दिया है । कार्यक्रम के आयोजक व राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन ने कहा कि पिता एक साधुवादी व्यक्ती थे । उन्होंने सेवा करने का संकल्प लिया है । प्रेम गोयल ने कहा कि 2025 में हम यह कह, सुन, पढ़ सकेंगें कि भारत विश्व गुरु बन गया है । 1925 में सेवाभाव शुरू हो चूका था । नागपुर में बोया बीज अब वट वृक्ष बन चूका है ।

इस अवसर पर मंच पर अतिथियों में केंद्रीय मंत्री गोपाल टंडन, उप- मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, केन्द्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह, केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, मंत्री प्रो एसपी सिंह बघेल, मंत्री दारा सिंह, मंत्री अशोक वाजपयी, सांसद बाबूलाल, मंत्री सुरेश राणा, सांसद विनोद कटारिया,मंत्री मन्नू कोरी, अशोक अग्रवाल, बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जयसवाल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

नेहा शर्मा भी मंच से सारी व्यवस्थाओं पर गंभीरता से नजर जमाये रहीं। एसएसपी डा. मनोज कुमार के निर्देशन में जिले की पुलिस ने भी विशाल पांडाल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखी।
पीएसीएल कंपनी के पीड़ित एजेंट व कर्मचारी—–भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संबोधन के दौरान पीएसीएल कंपनी के पीड़ित एजेंट व कर्मचारी ने मोदी जी न्याय दो, मोदी जी न्याय दो के नारे लगाना शुरू कर दिया।

पुलिस की सख्ती के बाद नारेबाजी करने वाले लोगों का जोश ठंडा पड़ गया। इस तरह से माहौल एकाएक बिगड़ने से बचा।