बीएसएफ़ के लिए ‘कशिश’

मुंबई (संजय शर्मा राज)—– टीवी के फेमस एक्टर गौतम चतुर्वेदी ने धारावाहिक ‘कहानी घर घर की’,’घर एक मंदिर’,’ कुमकुम’ इत्यादि के जरिये टीवी इंडस्ट्री में हंगाम मचाने के बाद पिछले दस वर्षों से अपनी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ‘पिने ट्री पिक्चर्स’ के जरिये इवेंट मैनेजमेंट, कॉर्पोरेट जगत के
शो व संगीतमय कार्यक्रम ‘कशिश ‘ के तहत कर बेहद प्रतिभाशाली गायिका सुश्री कनक चतुर्वेदी के साथ मिलकर कर रहे है और इसको गौतम चतुर्वेदी होस्ट करते है। यह २ घंटे का शो होता है। इसकी खासियत यह है कि यह कार्यक्रम खासकर के बीएसएफ़, आर्मी इत्यादि के जवानों के लिए करते है।
Capture
हिंदुस्तान पेट्रोलियम तथा गैल के सहयोग से किया जा रहा है। अब वे बी एस ऍफ़ के जवानों के लिए संगीतमय कार्यक्रम ‘कशिश’ राजस्थान और गुजरात में नारापेठ (भारत पाकिस्तान सीमा), बाड़मेर, गांधीनगर और भुज में सीमा सुरक्षा बलों के लिए शो इस महीने में २२ नवंबर से २८ नवंबर २०१७ के बीच कार्यक्रम करेंगे।

सुश्री कनक चतुर्वेदी एक बहुमुखी प्रतिभाशाली गायिका है,जो ग़ज़ल,सूफी गीत,लोक गीत, भजन, फिल्म गीत इत्यादि सभी प्रकार के गीतों को गाने में महारत हाशिल किया है। उसके कई सोलो-शो ने लाखों संगीत प्रेमियों के दिलों को दुनिया भर में जीत लिया है। वे इससे पहले गौतम जी के साथ नागराता, अखनूर, राजौरी और पुंछ इत्यादि में भी जवानों के लिए शो कर चुकी है।

पिने ट्री पिक्चर्स प्राईवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर गौतम चतुर्वेदी है। अभी हाल में हुए बुलेट ट्रेन लॉन्चिंग के इवेंट को इनकी कंपनी ने पूरा इवेंट मैनेज किया था।बी एस ऍफ़ के जवानों के लिए होनेवाले कार्यक्रम के बारे में गौतम चतुर्वेदी कहते है,” देश की सेना के सभी जवान हमारी देश की रक्षा के लिए हर मौसम में सीमा पर डटे रहते है। उनके मनोरंजन के कोई साधन नहीं होता है।

मनोरंजन के लिए यह कार्यक्रम हमलोग करते है। यह हमारी तरफ से उनको प्रोत्शाहित करने और उनमें जोश भरने की कोशिश है। “