बाइक 8 बजे बहादुरगढ़ से जींद रवाना–भाजपा विधायक नरेश कौशिक

बहादुरगढ़ (पार्टी सूत्र)———-भाजपा विधायक नरेश कौशिक गुरूवार, 15 फरवरी की सुबह 7 बजे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ शहर के रेलवे स्टेशन मैदान में एकत्रित होंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ विधायक स्वयं बाइक पर सवार हो, जींद में आयोजित युवा हुंकार रैली के लिए रवाना होंगे।
1
विधायक कौशिक ने रैली स्थल के लिए रवाना होने से पूर्व पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ रेलवे स्टेशन मैदान का दौरा किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि 15 फरवरी को जींद में आयोजित युवा हुंकार बाइक रैली में बहादुरगढ़ हलके से बाइक काफिला रेलवे स्टेशन से सुबह 8 बजे जींद के लिए रवाना होगा। उन्होंने कहा कि निर्धारित यातायात नियमों की पालना करते हुए हलके से करीब 1500 बाइक का काफिला उनके प्रतिनिधित्व में जींद पहुंचेगा जहां भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह का हरियाणा आगमन पर वे हलके की ओर से जोरदार अभिनंदन करेंगे और उनके विचार सुनेंगे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए बताया कि जींद में आयोजित युवा हुंकार बाइक रैली प्रदेश के ही नहीं बल्कि देश के इतिहास में एक अलग तरहकी छाप छोड़ेगी। रैली के माध्यम से जहां यातायात सुरक्षा के प्रति कार्यकर्ताओं द्वारा निभाई जाने वाली जिम्मेवारी का अहसास कराया जाएगा वहीं अनुशासन का परिचय देते हुए स्वच्छता बरतने का सार्थक संदेश जन-जन तक पहुंचाएंगे। उन्होंने बताया कि जींद में आयोजित इस युवा हुंकार बाइक रैली में हलके की अगुवाई करते हुए वे स्वयं बाइक पर सवार होकर रेलवे स्टेशन से बाइक काफिले के साथ सुबह 8 बजे रैली स्थल के लिए रवाना होंगे।

उन्होंने बताया कि रैली में जाने वाली सभी बाइक पर सवार कार्यकर्ता हैलमेट पहनकर निर्धारित स्पीड से ही रैली में पहुंचेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए बाइक रैली के मद्देनजर विभिन्न पहलुओं पर चर्चा भी की। उन्होंने कहा कि जींद में आयोजित युवा हुंकार बाइक रैली कार्यकर्ताओं के साथ-साथ प्रदेश के हर आमजन में नई ऊर्जा का संचार करेगी।

हलके के प्रत्येक बूध से जाएंगी 5 बाइक :

विधायक नरेश कौशिक व विधानसभा जिला सदस्यता प्रभारी राजपाल शर्मा ने जींद रैली को लेकर कार्य कर्ताओं के साथ चर्चा करते हुए बताया कि बहादुरगढ़ विधान सभा क्षेत्र के मांडोठी मंडल के 49 बूथों से, कानौदा मंडल के 32 बूथों तथा बहादुरगढ़ मंडल के 105 बूथों को मिलाकर बहादुरगढ़ विधान सभा के कुल 186 बूथों से प्रत्येक बूथ से 5-5 बाइक युवा हुंकार रैली में पहुंचेगी।

बाइक रैली पूरी तरह से व्यवस्थित रहेगी और इसके लिए हलके में संकलन प्रमुख, रूट प्रमुख, भोजन प्रमुख, रवानगी कार्यक्रम प्रमुख, साज सज्जा प्रमुख, सोशल मीडिया प्रमुख सहित मददगार वाहन सेवा को शामिल किया गया है जो बहादुरगढ़ से जींद जाने व रैली से वापिसी तक की प्रक्रिया की पूरी मोनिटरिंग करते हुए रैली को सफल बनाएगी।

उन्होंने कहा कि इन सभी व्यवस्थाओं को जिम्मेवार पदाधिकारीगण द्वारा मिलकर एक दूसरे के साथ सहयोग करते हुए निभाया जाएगा। बुधवार को रेलवे स्टेशन पर बाइक को कतारबद्ध रखते हुए रैली स्थल पर जाने की प्रक्रिया का पूर्वाभ्यास भी विधायक नरेश कौशिक ने कार्यकर्ताओं के साथ किया। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ हलके की अलग से भागीदारी नजर आए इसके लिए सभी बाइक सवार हलके की टी शर्ट पहनकर रैली में पहुंचेंगे।

इस मौकेपर बहादुरगढ़ मंडल अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, मांडोठी मंडल अध्यक्ष संजय कुमार, कानौंदा मंडल उपाध्यक्ष राकेश छिकारा, कैप्टन राम सिंह दलाल, कैप्टन बलवान खत्री, अशोक शर्मा व महामंत्री कृष्ण चन्द्र के साथ अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।