पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह सतना के साथ सीधी में भी सक्रिय

सीधी (विजय सिंह)—- पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ‘‘राहुल भैया’’ को कांग्रेस कहां से टिकट देती है ? अभी भविष्य के गर्त में है। वह खुद कहते हैं कि पार्टी जहां से कहेगी, वहां से चुनाव लड़ूंगा। सतना संसदीय क्षेत्र में उनकी सक्रियता सुर्खियों में है। लेकिन थोड़े से अंतराल के बाद उनके सीधी क्षेत्र में कार्यक्रम होने लगते हैं।

लोक सभा आम चुनाव तिथियों की घोषणा के उपरांत होली के पूर्व वह सीधी व सिंगरौली जिले के सुदूर आदिवासी अंचल में तीन दिनों तक धौहनी, देवसर, सिंगरौली व चितरंगी विधान सभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से रूबरू रहेगें। हालही में सम्पन्न विधान सभाचुनाव में इन चारों सीटों पर कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है।

जिला कांग्रेस की एक सूचना के अनुसार पूर्व नेता प्रतिपक्ष 16 मार्च को धौहनी विधान सभा क्षेत्र के ग्राम जमुआ में 11 बजे, कमछ 1.30 बजे तथा पोंड़ी में 4.30 बजे में कांग्रेस पदाधकारियों, कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के उपरांत रात्रि विश्राम टिकरी में करेंगे।

17 मार्च को वह देवसर विधान सभा क्षेत्र के ग्राम लंघाडोल में 11.30 बजे, 2 बजे माड़ा, तत्पश्चात सिंगरौली विधान सभा बैढ़न में शायं 5 बजे व 7 बजे मोरवा में कांग्रेसजनों के बीच उपस्थित रहेगें।

18 मार्च को नेता प्रतिपक्ष चितरंगी विधान सभा क्षेत्र के ग्राम बगैया/सूदा में 11 बजे, मिसिरगवां में 1 बजे, बड़कुड़ में 3 बजे और तत्पश्चात शायं 5 बजे धानी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व जनता की नब्ज को टटोलते हुये सीधी आ जावेगें।