फ्लैग मार्च / बीएलओ की बैठक सम्पन्न

पुलिस व पीएसी बल ने किया फ्लैग मार्च
फिरोजाबाद (विकास पालिवाल / बनवारी लाल कुशवाह ) – लोकसभा चुनावों को देखते हुए  प्रशासन ने शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने  तथा क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने के उददेश्य सें आज शिकोहाबाद में पुलिस बल द्वारा फ्लैग मार्च एसडीएम रवींद्र कुमार, सीओ श्यामकांत व प्रभारी निरीक्षक राजीव यादव के नेतृत्व में निकाला गया। 2-1

चुनाव को शांति पूर्ण व निष्पक्ष संपन्न कराने के लिए पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। जिससे मतदाता बिना भय के मतदान कर सकें। फ्लैग मार्च में पुलिस बल, पीएसी,राजस्थान फस्ट बटालियन ईको के कपंनी कंमाडर प्रदीप के नेतृत्व  70 जवान शामिल थे। तहसील से शुरू हुआ फ्लैग मार्च,स्टेशन, शंभूनगर, बस स्टेंड, गिहार कालोनी, प्रतापपुर चैराहा, एटा रोड, मैनपुरी रोड, रूकनपुर, नौशहरा होते हुए मांड़ई पर संपन्न हुआ।

……………………………………………………………
एसपी सिंह बघेल को जिताने के लिए प्रचार प्रसार के लिए प्रशिक्षित किया
शिकोहाबाद। सामाजिक संगठन धनगर चेतना एवं उत्थान समिति उ.प्र. के प्रदेश महासचिव एवं लोक माता अहिल्यावाई होल्कर यूथ बिग्रेड के संयोजक धनगर राजपाल ने लोकसभा फीरोजाबाद से समाज के भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल को जिताने के लिए लोकसभा क्षेत्र भर के संगठन के युवा कार्यकर्ताओं को एक जुट कर समाज हित में चुनावी प्रचार प्रसार के लिए प्रशिक्षित किया।

शिविर का आयोजन जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह धनगर द्वारा संगठन कार्यालय न्यू वघेल कालानी पर रामेश्वर दयाल धनगर की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। प्रदेश महासचिव राजपाल ने संगठन की सभी ब्लांक व विधानसभा ईकाइयों की समीक्षा की तथा कुछ अधूरी कमेटियों को दो दिन के अंदर गठित कर योजनावद्ध तरीके से प्रसार-प्रचार करने व चुनाव विरोधी गतिविधियों पर भी नजर रखने की बात कही।  उन्होंने कहा कि लोकसभा फीरोजाबाद पर समाज के नेता ही बल्कि पूरे समाज का मान-सम्मान दांव पर है और ये लड़ाई हमें हर हाल में जीतनी है।
———————————————————————————–
भाजपा प्रत्याशी एक अप्रैल को करेगें नामांकन
शिकोहाबाद । भारतीय जनता पार्टी संवाद प्रकोष्ठ के  संयोजक शिव मंगल पाण्डे व सह संयोजक प्रवीन कुमार यादव ने पार्टी  के लोकसभा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल द्वारा एक अप्रैल को दोपहर 12 बजे किये जाने वाले नामांकन में अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं व समर्थकों से पहुंचने की अपील की है।

असीम यादव का आज नगर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया
शिकोहाबाद। स्नातक क्षेत्र से नव निर्वाचित एमएलसी डा. असीम यादव का आज नगर में मैनपुरी रोड स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचने पर पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। समर्थकों ने उत्साह से उन्हें फूलमालाओं से लाद दिया।

कार्यकर्ताओं व समर्थकों को संबोधित करते हुए डा. असीम यादव ने कहा कि सपा के कार्यकर्ताओं ने ये भली भांति समझा कि पार्टी ने एक कार्यकर्ता को टिकट दिया गया है इसलिए उन्हें इतना समर्थन मिला। अन्य दलों के अलावा अधिवक्ताओं, शिक्षकों व शिक्षामित्रों  व स्नातक क्षेत्र के मतदाताओं ने भी अपना समर्थन दिया ।

उन्होंने इसके लिए सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार के कार्यकाल में उनकी कोई भी समस्या न बचे यह उनका संकल्प है। उन्होंने कहा कि उनके पिता के साथ रिटायर्ड लोगों ने नौजवान बनकर साथ दिया।  वे सबसे कम उम्र के प्रत्याशी थे और उन्हें १२ जनपदों के मतदाताओं का सहयोग मिला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस समय मोदी की कोई लहर नहीं है बल्कि सपा की आंधी चल रही है।

इसी तरह का आर्शीवाद लोकसभा चुनाव में फीरोजाबाद के पार्टी प्रत्याशी अक्षय यादव को भी दें ताकि हम दोनों मिलकर फीरोजाबाद जनपद को वीआईपी जिला बना सकें। उन्होंने आश्वासन दिया कि हम दोनों फीरोजाबाद में इतने विकास कार्य करायेंगे जिसकी कल्पना भी नहीं की गई होगी।

इस दौरान नरेशचंद्र भोला, क्षेत्रीय विधायक ओमप्रकाश वर्मा, प्रवल प्रताप सिंह, नगर अध्यक्ष शराफत अली,अशफाक अंसारी, लक्ष्मीनरायान यादव,सुनील यादव,अव्दुल वाहिद,बजाहत मुहम्मद खान,यतेंद्र यादव,प्रमोद यादव, विवेक यादव आदि मौजूद थे।
————————————————————————-
बीएलओ की बैठक की सम्पन्न
शिकोहाबाद ।  विधान सभा क्षेत्र शिकोहाबाद (आंशिक) व  सिरसागंज के समस्त बूथ लेविल अधिकारी (बीएलओ) की आवश्यक बैठक तहसील पर आयोजित की गयी। बैठक उपजिलाधिकारी रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुई ।

समस्त बीएलओ को अपने बूथ से संबंधित वोटर कार्ड,अपना मानदेय तथा तथा समस्त बीएलओ को पोस्टर भी दिये गये जिसमे वह अपने -अपने क्षेत्रो मे चिपकाकाने को कहा गया।  बैठक मे समस्त बीएलओ से कहा गया कि एएसडी सूची बनानी होगी जिसमे मतदाता का समस्त व्यौरा लिखकर 5 अप्रैल तक जमा करने होगे। तथा 1 अप्रैल तक मतदाता को पहचान पत्र दे दिये जाये जिससे मतदाता परेशानी का सामना ना करने पडे । बैठक में निर्वाचन से संबंधित आवश्यक निर्देश भी दिये गये।
फिरोजाबाद ब्यूरो