दिल्ली पुलिस को युवक व युवती सुपुर्द

फिरोजाबाद (विकासपालिवाल)————- युवती को भगाकर लाये समुदाय विशेष के लोगों के साथ मारपीट कर उन्हे पुलिस के सुपुर्द करने के मामले में थाना दक्षिण पुलिस ने हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं सहित पचास अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

कार्यवाही से गुस्साये हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने थाने का घिराव करते हुये पुलिस के खिलाफ नारेवाजी की है। शनिवार शाम थाना दक्षिण क्षेत्र अंतर्गत सुहाग नगर के हिमायूंपुर मंदिर के समीप एक युवती के साथ तीन युवक बातचीत कर रहे थे। आसपास के लोगों को जव यह पता चला कि समुदाय विशेष के युवक एक युवती को भगाकर यहां लाए हैं तो आक्रोश भड़क गया।

क्षेत्रीय लोगों ने तीनों युवकों को पकड़ लिया और उनकी मारपीट शुरू कर दी। भीड ने तीनों युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। सूचना पर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता भी आ गए और युवती और तीनों युवकों को दक्षिण थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

पुलिस ने युवकों के नाम दिल्ली के नागलोई निवासी मोहम्मद शमसाद व अयूब तथा बिहार के बक्सर निवासी मोहम्मद रौनक बताए।

युवती का कहना था कि वह अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ आई है। इधर थाना दक्षिण पुलिस ने युवकों के साथ मारपीट कर कानून हाथ में लेने को लेकर हिन्दू युवा वाहिनी के भारत सिंह सहित पचास अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इधर जैसे ही मुकदमा दर्ज होने की जानकारी हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को हुई तो उनमें आक्रोश व्याप्त हो गया और उन्होंने एकत्रित होकर थाने का घिराव करते हुये पुलिस के खिलाफ जमकर नारेवाजी की। उनका कहना था कि पुलिस ने उनके खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज की है।