दायें पैर की हड्डी फ्रैक्चर– पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा अस्पताल में

झज्जर/बहादुरगढ़ (गौरव शर्मा)— पलवल के सिहौल गांव में सोमवार को आयोजित एक भोज कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कारपेट में पैर उलझने से गिर गए। जिस वजह से उनके दायें पैर की हड्डी टूट गई। इस घटना के बाद हुड्डा को उपचार के लिए पलवल जिला अस्पताल के नजदीक एक्स-रा किया गया। एक्स-रा में उनके पांव की हड्डी टूटी मिली।
SAHWAG
कार्यकर्ता हुए पूर्व सीएम हुड्डा से दिल्ली आवास पर रूबरू —

मंगलवार को बहादुरगढ़ कांग्रेसी वरिष्ठ नेता समुन्द्र सहवाग,सतपाल राठी, पूर्व पार्षद वजीर राठी, अल्पसंख्यक चेयरमैन असलम खान व पत्रकार रवींद्र सिंह राठी ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की तबीयत पूछने गये। कांग्रेस कार्यकर्ताओ व नेताओ से मिलने के बाद पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि अब ठीक हूँ थोड़ा सा ही फैक्चर है। जल्द ही जनता व कार्यकर्ताओ के बीच हूँगा।
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बहादुरगढ़ के कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए कांग्रेसियो व जनता का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता सम्मेलन में निष्ठावान कार्यकर्ताओं की मेहनत और सघर्ष का फल जरूर मिलेगा।
पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ की हड्डी है। आने वाला समय गरीब किसान मजदूर व कमरे वर्ग का है। जनता बीजेपी राज से तंग आ चुकी है। आने वाले विधानसभा चुनावो में बीजेपी को धूल चटाने का काम करेगी। और पूर्ण बहुमत से प्रदेश व केंद्र में कांग्रेस राज लाएगी। हुड्डा ने कहा कि राज आने पर जनता के विकास-रोजगार के पुराने दिन वापिस लौटाऊंगा।