झाड़ली पावर प्लांट : 212 लोगों को बिजली विभाग में योग्यता के आधार पर नियुक्ति पत्र

झज्जर, 3 मार्च उपायुक्त डा.चंद्रशेखर ने कहा कि राज्य सरकार की जमीन अधिग्रहण नीति के तहत झाड़ली क्षेत्र के पावर प्लांट में गई दो एकड़ अथवा इससे अधिक भूमि के भू-मालिकों के योग्य सदस्यों को दिया गया रोजगार निश्चित तौर पर सरकार की एक सार्थक पहल है।
रोजगार पाने वाले लोगों विशेषकर युवाओं को चाहिए कि वे अपनी इस नई जिम्मेवारी का निवर्हन बेहतर ढंग से करें। 03 DC Jhajjar
उपायुक्त सोमवार को शहर के जहांआरा बाग स्टेडियम के इंडोर हाल में झाड़ली क्षेत्र स्थित इंदिरा गांधी सुपर थर्मल पावर प्लांट के लैंड आस्टिज को हरियाणा सरकार की ओर से योग्यता के अनुरूप प्रदान किए गए रोजगार के नियुक्ति पत्र वितरित कर रहे थे। नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में बतौर मुख्यातिथि उपायुक्त ने जिले के गांव झाड़ली, मोहनबाड़ी, खानपुर खुर्द व गोरिया के 212 योग्य सदस्यों को नियुक्ति पत्र वितरित करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 
नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में उपायुक्त डा.चंद्रशेखर ने रोजगार पाने वाले युवाओं का आह्वान किया कि वे सरकार की ओर से उठाए गए इस सार्थक कदम में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाएं। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार की ओर से बिजली विभाग में योग्यता के आधार पर नियुक्ति पाते हुए जो भी उनके निमित कार्य हैं उनका वे बखूबी पूरा करें। 03 DC Jhajjar02
मुख्यातिथि उपायुक्त का स्वागत पानीपत थर्मल पावर स्टेशन के चीफ इंजीनियर ए.के.सूद ने किया। उन्होंने बताया कि झाड़ली थर्मल पावर प्लांट के लिए दी गई जमीन के भू मालिकों को राज्य सरकार की ओर से नियुक्ति पत्र देकर उनका मान-सम्मान किया है।
इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त जगदीश शर्मा, एसडीएम सतेंद्र दूहन, डीडीपीओ विशाल कुमार, डीआरओ बलवान सिंह, डीआईपीआरओ नीरज कुमार, तहसीलदार श्यामलाल, नायब तहसीलदार संकल्प सिंहएचपीजीसीएल से महेश सिंगला, कृपा राम सरपंच मोहनबाड़ी व झाड़ली के सरपंच भीम सिंह सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।