जींद– रेलवे स्टेशन से बाइक रैली

बहादुरगढ़ (पार्टी सूत्र)—- भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि 15 फरवरी को जींद में आयोजित युवा हुंकार बाइक रैली में बहादुरगढ़ हलके से बाइक काफिला रेलवे स्टेशन से सुबह 9 बजे जींद के लिए रवाना होगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में रैली को लेकर पूरा उत्साह है और एक उमंग व उल्लास से भरे मेले के रूप में हलके की भागीदारी रहेगी। विधायक कौशिक मंगलवार को कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे थे।
1
भाजपा विधायक कौशिक ने कहा कि 15 फरवरी को जींद में बाइक रैली के माध्यम से प्रदेश की जनता द्वारा भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह का हरियाणा आगमन पर जोरदार अभिनंदन किया जाएगा। इस मौके पर आयोजित बाइक रैली प्रदेश के इतिहास में एक अलग तरीके की रैली होगी जिसमें यातायात सुरक्षा का संदेश भी रैली के माध्यम से आमजन तक पहुंचाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि जींद में आयोजित इस युवा हुंकार बाइक रैली में हलके की अगुवाई करते हुए वे स्वयं बाइक पर सवार होकर रेलवे स्टेशन से करीब 1500 बाइक के काफिले के साथ सुबह 9 बजे रैली स्थल के लिए रवाना होंगे। उन्होंने बताया कि रैली में जाने वाली सभी बाइक पर सवार कार्यकर्ता यातायात नियमों की पालना करेंगे और हैलमेट पहनकर निर्धारित स्पीड से ही रैली में पहुंचेंगे।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की स्वास्थ्य सेवाओं के मद्देनजर एंबुलेंस भी चिकित्सकों की टीम के साथ काफिले के उपरांत चलेगी और अनुशासनात्मक ढंग से बहादुरगढ़ हलके की भागीदारी बाइक रैली के माध्यम से नजर आएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए बाइक रैली के मद्देनजर आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

उन्होंने कहा कि जींद में आयोजित युवा हुंकार बाइक रैली स्थल तक बहादुरगढ़ से वाया रोहतक-जींद का सफर बाइक सवार कार्यकर्ताओं में ही नहीं बल्कि प्रदेश के हर आमजन में नई ऊर्जा का संचार करेगा और संगठन के प्रति निभाए जाने वाले दायित्व का अहसास भी कार्यकर्ताओं को कराएगा।

भाजपा कर रही है अंत्योदय की भावना से काम : कौशिक

विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में विकासात्मक लहर चल रही है और विपक्षियों के पास अपना राजनैतिक अस्तित्व बचाने के लिए व्यर्थ की बैठकों व सम्मेलन के जरिए लोगों को गुमराह करने की कोशिश का असफल प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता भली भांति समझ चुकी है कि केवल भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो सभी के हितों को सुरक्षित रखते हुए अंत्योदय की भावना के साथ कार्य कर रही है।

उन्होंने हाल ही में बहादुरगढ़ में हुए कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को पूरी तरह से फ्लाप करार देते हुए कहा कि इस सम्मेलन के माध्यम से कांग्रस पार्टी की आपसी फूट हलके के लोगों के सामने है जिसमें कांग्रेसी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं आमजन के बीच सामाजिक सद्भाव की बात कर अपना वजूद बचाने वाले कुछ लोग भी जनसभाओं का आयोजन करते हुए राजनीति में आने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राजनीति कोई दबाव बनाने व धन वसूलने का मंच नहीं बल्कि जन सेवा को समर्पित होते हुए राज सेवा करने का धर्म है। उन्होंने कहा कि हलके के जनप्रतिनिधि के तौर पर जो उन्हें बहादुरगढ़ हलके की सम्मानित जनता ने जन सेवा के प्रति जिम्मेवारी सौंपी है वे उसे बेहतर ढंग से निभा रहे हैं। इस मौके पर पार्टी संगठन के पदाधिकारियों के साथ कार्यकर्ता मौजूद रहे।