चित्रकूट में प्रदर्शन

चित्रकूट में  प्रदर्शन

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने सिंगरौली के एसपी कार्यालय का घेराव करके चित्रकूट में हुए हादसे के जो कि श्रेयांश रावत और प्रियांशु रावत की निर्मम हत्या को लेकर के प्रदर्शन किया और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया।

इस कार्यक्रम में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नंद केश सिंह, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय महासचिव कुंवर कुश कुमार सिंह गहरवार और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेंद्र बहादुर सिंह जिला अध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह जिला महामंत्री एवं जिला मंत्री साउथ में और भी क्षत्रियगण मौजूद रहे अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा राजेंद्र सिंह ने निर्मम हत्या की निंदा की है।

प्रदेश भर के सभी क्षत्रिय बंधु मध्य प्रदेश की सरकार को अवगत कराना चाहती है कि यदि इस प्रकरण के ऊपर जल्द से जल्द उचित कार्रवाई ना हुई तो हम अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के सभी पदाधिकारी जिले में अनशन करेंगे और दोनों बच्चों के लिए हम तब तक लड़ेंगें जब तक की कातिल को पकड़ा नहीं जाता।

राष्ट्रीय मंत्री/ राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्तिसिंह चंदेल का कहना है सरकार को ऐसी घटनाएं पर अंकुश लगाया जाना चाहिए और उनके तह तक जाना चाहिए कि आखिर ऐसी घटनाएं होती ही क्यों है।

महिला अध्यक्ष आरती सिंह चौहन का कहना है कि मध्य प्रदेश की ऐसी घटना है जोकि सभी समाज के लिए शर्मसार करती है सरकार जल्द से जल्द कार्यवाही करे। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के सभी क्षत्रिय बंधुवर आखरी दम तक लड़ाई लड़ते रहेंगे और न्याय होने तक इस लड़ाई को जारी रखेंगे।

भारतीय जेट ने पाकिस्तान के भीतर जैसे कार्रवाई की. अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की ओर से भारतीय वायुसेना के जांबाजों को शुभकामनाएं व

Related post

बिहार : औरंगाबाद में 50 प्रतिशत, गया में 52 प्रतिशत, नवादा में 41.50 प्रतिशत और जमुई में जमुई 50 प्रतिशत मतदान

बिहार : औरंगाबाद में 50 प्रतिशत, गया में 52 प्रतिशत, नवादा में 41.50 प्रतिशत और जमुई…

पटना. लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान  बिहार के गया, औरंगाबाद, नवादा और जमुई लोकसभा…
12 राज्यों के 88 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में 26 अप्रैल, 2024 को मतदान

12 राज्यों के 88 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में 26 अप्रैल, 2024 को मतदान

पीआईबी दिल्ली:12 राज्यों के 88 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में 26 अप्रैल, 2024 को मतदान होना है,…
मानव अधिकारों के उल्लंघन : जहरीली गैसों के कारण दम घुटने से चार लोगों की मौत   : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

मानव अधिकारों के उल्लंघन : जहरीली गैसों के कारण दम घुटने से चार लोगों की मौत…

राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, (एनएचआरसी), भारत ने एक मीडिया रिपोर्ट पर स्वत: संज्ञान लिया है कि…

Leave a Reply