गुलामी की जंजीरो को तोड़ने का आवाहन —लक्ष्य

सीतापुर (उ०प्र०) ————- लक्ष्य की महिला टीम ने “लक्ष्य घर- घर” अभियान के तहत लक्ष्य कमांडर रेखा आर्या के नेतृत्व में सीतापुर के हरगांव के राम नगर का दौरा किया !
1
लक्ष्य कमांडर रेखा आर्या ने कहा कि बहुजन समाज का उद्धार केवल बाबा साहेब डॉ भीम राव आंबेडकर की विचार धारा से ही सम्भव है अतः बहुजन समाज के लोगों को उनके बताये मार्ग पर चलना चाहिए!उन्होंने शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि हमें चाहे कितना भी कष्ट उठाना पड़े लकिन हमें अपने बच्चो को अवश्य शिक्षित करना चाहिए! उन्होंने महि्लाओं से कहा कि उनको अंधविश्वास से बचाना चाहिए क्योंकि अंधविश्वास ही मनुष्य के विकास में एक बहुत बड़ा रोड़ा है!

उन्होंने महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर भी दुख प्रकट किया तथा उनसे आवाहन करते हुए कहा कि वो किसी भी प्रकार का अत्याचार सहन न करें बल्कि उसके खिलाफ आवाज उठाये !

लक्ष्य कमांडर लक्ष्मी गौतम ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वो लक्ष्य द्वारा चलाई जा रही सामाजिक क्रांति में शामिल होयें ताकि बहुजन समाज के आंदोलन को मजबूत किया जा सके और हम लोग भी मानवीय जीवन जी सके ! उन्होंने कहा की मुठ्ठी भर दूषित मानसिकता वाले लोग नहीं चाहते कि बहुजन समाज भी एक अच्छा जीवन जिए ! उनकी मानसिकता हमेशा से ही हमें गुलाम बनाने की रही है !

उन्होंने युवाओं से आवाहन करते हुए कहा कि आओ एक जुट होकर इस गुलामी की जंजीरों को तोड़े !

इस सामाजिक चर्चा में मीन गौतम, सुनीता गौतम, अनीता गौतम, मंशी गौतम, प्रीति गौतम, रवि गौतम, नेहा गौतम व् पारुल गौतम ने भी हिस्सा लिया !

पूजा गुलाटी कमांडर-लक्ष्य-7275894045