गुंडे और माफिया यमराज के घर जाने के लिए तैयार रहें—मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मऊ ——— मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मऊ में अभी तक जंगल राज था। इस वजह से यहां के उद्योग-धंधे और चीनी मिल बंद हो गई।
Yoginath-Aditya
———–भाजपा की सरकार चीजों को पटरी पर लाने में लगी है———-

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुंडे-माफियाओं को एक बार फिर बड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने मंच से कहा कि गुंडे और माफिया जेल जाएं या सूबा छोड़ दें।

उन्हें तीसरे विकल्प मतलब यमराज के घर जाने के लिए तैयार रहें।

उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने निकायों के विकास के लिए बड़ी योजना बनाई है। इस चुनाव में निकायों में भाजपा अपना प्रभुत्व बढ़ाएगी।

सूबे में हमारी सरकार है इसलिए अब निकायों का बेहतर विकास किया जाएगा।

बलिया में सीएम योगी ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा ने निगर निकाय को भ्रष्टाचार का अड्डा बना रखा है।

उन्होंने कहा, ‘भाजपा नगर निकायों को आजादी देगी। अपराधियों की जगह जेल में है। उनसे साठ गांठ करने वालों की खैर नहीं।’

योगी ने कहा, 15 वर्षों में सपा और बसपा ने सत्ता का केंद्रीकरण कर दिया। हमारी सरकार ने पारदर्शी बनाने और इन इकाईयों को जवाबदेह बनाने का संकल्प लिया।

हमारी 8 माह की सरकार में सुधार हुआ है। कानून व्यवस्था और बिजली में सुधार। बिना भेदभाव के हर जिले में बिजली, पहले गिने चुने जिले में बिजली मिलती थी।

653 निकाय अयोध्या जैसे जगमगाएं। एलईडी की व्यवस्था पर बेहतर काम हो रहा है।

———- यहां के इत्र और इमरती को जगह क्यों नहीं।

———– हम एक मंच तैयार कर रहे हैं, जहां इन्हें मौका दिया जाएगा। इनकी पहचान को दुनिया मे ले जाया जाएगा।

———- 8 माह में 11 लाख गरीबों को आवास

—————- शहरी इलाके में एक लाख आवास

योगी ने कहा कि आने वाले समय मे 5 लाख शहरी आवास दिए जाएंगे। मुफ्त में बिजली कनेक्शन गरीबो को दिया जाएगा। 33 लाख पात्रों को राशनकार्ड दिया।

शाहगंज की चीनी मिल लेकर सुप्रीम कोर्ट जायेंगे, मिल चलाएंगे। फुटपाथ व्यवसाइयों के लिए फेरी नीति, अतिक्रमण से मुक्ति और व्यवसाइयों को पुनर्स्थापित करने का अवसर मिलेगा और शहर की सड़कें भी चौड़ी होंगी।